fbpx

पृथ्वीराज सुकुमारन ने लूसिफ़ेर सीक्वल का दिया संकेत, सूर्या ने डायरेक्टर बाला के साथ शुरू की सूर्या41 की शूटिंग,

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

मोहनलाल के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन के निर्देशन में बनी फिल्म लूसिफ़ेर कथित तौर पर बहुत जल्द सेट पर आने वाली है। निर्देशक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर मोहनलाल की एक तस्वीर शेयर करके सीक्वल का संकेत दिया है।

पृथ्वीराज ने मोहनलाल की एक तस्वीर साझा की जिसमें अभिनेता को एक तीव्र अभिव्यक्ति देते हुए देखा जा सकता है। कहा जा रहा है कि मोहनलाल लूसिफ़ेर के सीक्वल में एक ग्रे शेड के साथ एक किरदार निभा रहे हैं। पृथ्वीराज फिल्म में मोहनलाल के चरित्र को “शैतान” के रूप में संदर्भित कर रहे थे।

पृथ्वीराज सुकुमारन के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘लूसिफ़ेर’ को सोमवार (28 मार्च) को रिलीज़ के तीन साल पूरे हो गए हैं। कथित तौर पर, सीक्वल का नाम एम्पुरान होगा। मोहनलाल ने फिल्म में स्टीफन नेदुमपल्ली उर्फ ​​खुरेशी अबराम की भूमिका निभाई थी।

भाषा की बाधा के बावजूद फिल्म ने दर्शकों का ध्यान खींचा। वास्तव में, अब इस फिल्म का चिरंजीवी के साथ एक तेलुगु रीमेक बनाया जा रहा है, जिसका शीर्षक गॉडफादर है। जिसमें सलमान खान, पृथ्वीराज का किरदार निभा रहें है।

Advertisement

दूलरी तरफ बाला की अगली फिल्म में सूर्या मुख्य भूमिका निभाएंगे। यह अभिनेता-निर्देशक की जोड़ी 18 साल बाद अस्थायी रूप से सूर्या41 नामक फिल्म के लिए साथ काम करेगी। आखिरकार आज फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। निर्माताओं ने कन्याकुमारी में एक गांव के सेट को असेंबल किया है। सेट से कुछ तस्वीरें फैंस ने इंटरनेट पर भी डाली हैं।

इस बारे में जानकारी देते हुए, अभिनेता ने सोशल मीडिया पर लिखा, मेरे गुरु बाला के लिए एक्शन कहने का इंतजार कर रहा था। सूर्या इस फिल्म में दोहरी भूमिका निभा सकते है। जहां उनका एक चरित्र सामान्य होगा, वहीं उनके दूसरे चरित्र के बहरे और गूंगा होने की उम्मीद है। यह भी चर्चा है कि वह फिल्म में एक मछुआरे की भूमिका निभा सकते हैं क्योंकि निर्माता फिल्म की शूटिंग के लिए कन्याकुमारी गए थे।

परियोजना के बारे में आगे की रिपोर्टों से पता चलता है कि कीर्ति सुरेश और अथर्व को फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। सूर्या41 का संगीत जीवी प्रकाश कुमार देंगे। अभिनेता-संगीतकार की जोड़ी ने हाल के दिनों में कुछ हिट प्रोजेक्ट दिए हैं। दूसरी ओर, सूर्या वर्तमान में फिल्म निर्माता वेत्री मारन के साथ वाडीवासल की शूटिंग कर रहे हैं।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article