fbpx

पृथ्वीराज सुकुमारन ने प्रभास और प्रशांत नील की सालार में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की पुष्टि की

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

पृथ्वीराज सुकुमारन, इस समय अपनी अपरमिंग फिल्म कडुवा के प्रमोशन में व्यस्त है। उन्होनें मीडिया इंटरेक्शन के दौरान खुलासा किया कि उन्हें प्रभास की फिल्म सालार में एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए संपर्क किया गया है। अभिनेता ने फिल्म में अपनी भूमिका की पुष्टि की और कहा कि अगर सब सही रहा तो दर्शक उन्हें देख पाएंगे।

पृथ्वीराज ने कहा, “मैं एक तेलुगु फिल्म कर रहा हूं। मैं सिर्फ यह देखने के लिए इंतजार कर रहा हूं कि क्या तारीखें काम कर सकती हैं। मुझे सालार में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका की मिली है। वास्तव में, फिल्म मेरे पास दो साल पहले आई थी। मैंने कहानी सुनी थी, मुझे बहुत अच्छी लगी। शानदार कहानी है। मैंने तुरंत हां कह दिया क्योंकि प्रशांत एक अच्छे दोस्त है, होमेबल प्रोडक्शन भी बहुत करीब है और निश्चित रूप से, यह प्रभास की फिल्म है, तो कौन उनके साथ काम नहीं करना चाहता। मैंने हाँ कहा लेकिन महामारी और सभी के कारणों की वजह से तारीखें बदलती रहीं। वहीं बीच में, मुझे लगा कि मैं मलयालम में अपनी प्रतिबद्धताओं के कारण ऐसा नहीं कर पाऊंगा लेकिन प्रभास की प्रतिबद्धता बदल गई, और उनकी तिथियां बदल गईं। फिर अचानक अब हम एक स्थिति में आ गए हैं। मुझे जल्द ही पता चल जाएगा, मैं आज प्रशांत से मिलूंगा। उम्मीद है, मैं जल्द ही प्रभास की फिल्म करूंगा।”

आपको बता दें कि राधे श्याम के प्रचार के दौरान, प्रभास ने फिल्म में पृथ्वीराज की भूमिका का खुलासा किया। उन्होंने कहा, “पृथ्वीराज सर भी ये फिल्म कर रहे हैं। हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि उन्होंने इसका हिस्सा बनना स्वीकार किया।”

सालार को एक अंडरवर्ल्ड एक्शन-ड्रामा कहा जा रहा है और इसमें प्रभास एक डार्क व वायलेंट भूमिका में दिखायी देंगी। फिल्म में श्रुति हासन फीमेल लीड हैं और दिशा पटानी स्पेशल रोल में दिखायी देंगी। होम्बले फिल्म्स के बैनर तले विजय किरागंदूर फिल्म को प्रोड्यूस कर रहें है। फिल्म में जगपति बाबू, मधु गुरुस्वामी और ईश्वरी राव भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Advertisement

फिल्म की शूटिंग तेलुगु में की जा रही है और इसे हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में डब किया जाएगा। फिल्म में रवि बसरूर संगीत निर्देशक हैं और भुवन गौड़ा छायाकार हैं।

ये भी पढ़े ‘KGF 2’ के बाद हिंदी में फ्लॉप रही साउथ की ये फिल्में, अब विक्रांत रोणा का इंतजार

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article