fbpx

राधे श्याम के निर्देशक ने फिल्म की कहानी सुनने के बाद प्रभास की प्रतिक्रिया का खुलासा किया

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

इसमें कोई शक नहीं कि राधे श्याम टॉलीवुड की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े हैं। विज्ञान-कथा के पहले ट्रेलर को प्रशंसकों ने काफी सराहा है। ट्रेलर से एक अंदाजा लगाया जा सकता है कि ‘राधेश्याम’ एक अनोखी प्रेम कहानी होने जा रही है जिसमें एक दिलचस्प रहस्य भी है। और मेकर्स ने 28 फरवरी को घोषणा की कि राधे श्याम का दूसरा ट्रेलर 02 मार्च को रिलीज होगा।

हाल ही में एक साक्षात्कार में, फिल्म के निर्देशक राधा कृष्ण कुमार ने पहली बार राधे श्याम की कहानी सुनने के बाद अभिनेता प्रभास की प्रतिक्रिया का खुलासा किया। राधा कृष्ण कुमार का कहना है कि “प्रभास कहानी को लेकर बहुत उत्साहित थे और उन्होनें प्रोजेक्ट के पूरा होने तक उसी उत्साह से काम किया। सबसे पहले, मैंने भारत में एक हिल स्टेशन पृष्ठभूमि के साथ कहानी की योजना बनाई। लेकिन प्रभास के सुझाव पर हमने इसे पुराने यूरोप की पृष्ठभूमि पर आधारित किया है।” भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा निर्देशित यह फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में पहुंचती है। फिल्म को तेलुगु और हिंदी दोनों में एक साथ शूट किया गया है।

राधे श्याम के अलावा, प्रभास के पास श्रुति हासन के साथ प्रशांत नील की ‘सालार’ पाइपलाइन में है। फिल्म को विजय किरागंदूर द्वारा होम्बले फिल्म्स के तहत नियंत्रित किया गया है। कन्नड़ और तेलुगु दोनों में शूट की गई यह परियोजना 14 अप्रैल तक सिनेमाघरों में उतर जाएगी। इस बीच, प्रभास दीपिका पादुकोण के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ में भी अभिनय करेंगे।

दुसरी तरफ प्रभास की बहुप्रतीक्षित पौराणिक फंतासी ड्रामा ‘आदिपुरुष’ मूल रूप से अगस्त 2022 में सिनेमाघरों में हिट होने वाली थी। लेकिन फिल्म स्थगित हो गई है। महाशिवरात्रि के मौके पर मेकर्स ने नई रिलीज डेट का ऐलान किया है। ‘आदिपुरुष’ 12 जनवरी 2023 को संक्रांति पर्व के अवसर पर रिलीज होगी।

Advertisement

ओम राउत के निर्देशन में बनी यह पौराणिक फिल्म रामायण पर आधारित है। प्रभास ने राघव की भूमिका निभाई है, जबकि कृति सनानो जानकी हैं। लंकेश हैं सैफ अली खान। ‘आदिपुरुष’ की पूरी शूटिंग हो चुकी है। वीएफएक्स-लोडेड फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में 3डी फॉर्मेट में रिलीज होगी।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article