fbpx

राधे श्याम ट्रेलर लॉन्च: टीम के साथ पोज देते हुए ब्लैक ड्रेस में नजर आये प्रभास, ग्राण्ड इवेंट में किया दूसरा ट्रेलर लांच

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

राधे श्याम के निर्माताओं ने बहुचर्चित फिल्म के लिए एक भव्य ट्रेलर लॉन्च का आयोजन किया है, प्रभास ने इस कार्यक्रम में ग्राण्ड एंट्री ली है। टिम के सभी मेंबर काले रंग में दिख रहे थे। स्टार ने फिल्म के क्रू के साथ और अपनी को-स्टार पूजा हेगड़े के साथ भी पोज दिए। दोनों लीड्स ने अपने बेदाग स्टाइल सेंस और चार्म से सेलिब्रेशन में चकाचौंध कर दी।

ट्रेलर पर वापस आते है, वीडियो में प्रभास को एक हस्तरेखाविद् के रूप में दिखाया गया है जो फिल्म के अन्य सभी पात्रों को उनका रास्ता खोजने में मदद करता है। प्यार और किस्मत की ये कहानी 11 मार्च से सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस ट्रेलर से पहले, राधे श्याम ने अपने मधुर ट्रैक जान है मेरी, आशिकी आ गई, सोच लिया और उड़ जा परिंदे के कारण सुर्खियां बटोरीं है। फिल्म के इन खूबसूरत गानों को जस्टिन प्रभाकरन ने कंपोज किया है, जबकि सिनेमैटोग्राफी के लिए मनोज परमहंस जिम्मेदार हैं।

साइंस-फिक्शन ड्रामा में भाग्यश्री, कृष्णम राजू, सचिन खेडेकर और प्रियदर्शी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यूवी क्रिएशंस, गोपी कृष्णा मूवीज और टी-सीरीज द्वारा निर्मित यह फिल्म 1970 के दशक के यूरोप पर आधारित है।

Advertisement

इस बीच, प्रभास श्रुति हासन के साथ प्रशांत नील की सालार में भी मुख्य भूमिका निभाएंगे। होम्बले फिल्म्स के तहत विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित यह फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के एक दूसरे पार्ट की भी बात चल रही है, हालांकि सीक्वल को लेकर अभी कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है। वह आगे दीपिका पादुकोण के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ का हिस्सा होंगे। 2022 निश्चित रूप से प्रभास और उनके कई प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक वर्ष है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article