fbpx

लखनऊ जाने के लिए दुल्हन पत्रलेखा के साथ हनीमून स्किप करेंगे राजकुमार राव

Must read

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव, जिन्होंने 15 नवंबर को चंडीगढ़ में एक शादी समारोह में लंबे समय से प्रेमिका पत्रलेखा के साथ शादी कर ली, के साथ अभी के लिए अपने हनीमून को स्किप करने की संभावना है। शादी वाली तस्वीरें पूरे सोशल मीडिया पर थीं और उद्योग के उनके करीबी दोस्तों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं और नववरवधू पर प्यार बरसाया।

इस बीच,एक रिपोर्ट के अनुसार, राजकुमार अपने हनीमून से पहले लखनऊ में अनुभव सिन्हा की ‘भीड़’ की शूटिंग के लिए सीधे जा रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेता जल्द ही अनुभव सिन्हा की महत्वाकांक्षी परियोजना की शूटिंग शुरू करेंगे, जो उनके हनीमून को कुछ समय के लिए रोक देगा।

वेबसाइट के अनुसार, फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने राजकुमार राव के साथ उनकी शादी से पहले शूटिंग शेड्यूल के बारे में चर्चा की थी और बाद में वो इसके लिए राजी हो गए थे। और प्रतिबद्धता का सम्मान करने के लिए, राजकुमार जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए शहर पहुंचेंगे। कथित तौर पर, फिल्म का शेड्यूल लखनऊ में शुरू होकर वहीं खत्म होगा।

प्रोजेक्ट की बात करें तो ‘भीड़’ में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं। सामाजिक-राजनीतिक नाटक का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और सिन्हा की बनारस मीडियावर्क्स द्वारा संयुक्त रूप से किया जाएगा। इसके अलावा उनका अगला प्रोजेक्ट ‘बधाई दो’ है। जिसमें राजकुमार और भूमि एक साथ नजर आएंगे।

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article