fbpx
Home नया ताज़ा राम चरण ने अमृतसर में बीएसएफ कैंप का दौरा किया, गोल्डन टेम्पल...

राम चरण ने अमृतसर में बीएसएफ कैंप का दौरा किया, गोल्डन टेम्पल में लंगर का किया आयोजन

0
161
Ram Charan visits BSF camp

राम चरण इन दिनों अमृतसर में शूटिंग कर रहे हैं। उनके साथ उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी भी हैं। हम सभी जानते हैं कि उपासना बेहद अनुशासित और आध्यात्मिक महिला हैं।

उन्होंने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर का दौरा किया और इस जोड़े ने लंगर सेवा का आयोजन किया। यह राम चरण को उनकी फिल्म आरआरआर के लिए मिले सभी प्यार के लिए कृतज्ञता की पेशकश के रूप में किया गया था। हमें उपासना की लंगर वाली तस्वीर देखने को मिलती है। वह राम चरण की ओर से मंदिर गई थीं। वर्तमान में राम चरण लोकप्रिय दक्षिण भारतीय निर्देशक शंकर के निर्देशन में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

उपासना ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा कि आभार के प्रतीक के रूप में श्री सी(रामचरण) ने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में लंगर सेवा का आयोजन किया।

मुझे सेवा में भाग लेकर उनका प्रतिनिधित्व करने का सौभाग्य और अवसर मिला क्योंकि वह RC15 . की शूटिंग कर रहे थे

आरसी और मैं आपके प्यार के साथ धन्य महसूस करती हूं और इसे विनम्रता के साथ स्वीकार करता हूं।

अभिनेता राम चरण, जिनकी लोकप्रियता निर्देशक एसएस राजामौली के ‘आरआरआर’ की रिलीज के बाद बढ़ती जा रही है, ने अमृतसर के खासा इलाके में बीएसएफ परिसर में तैनात बीएसएफ जवानों के लिए स्वादिष्ट भोजन तैयार करने के लिए अपने शेफ से मुलाकात की है।

ऐसा माना जाता है कि अभिनेता ने हैदराबाद से अपने शेफ को अमृतसर आने और परिसर में मेस में वहां के कर्मियों के लिए भोजन पकाने के लिए कहा।

कहने की जरूरत नहीं है कि अभिनेता से मिलने और समय बिताने के लिए जवान बहुत खुश थे। सूत्र बताते हैं कि पंजाब में उन्हें जो प्यार दिखाया जा रहा है, उससे अभिनेता स्पष्ट रूप से अभिभूत हैं। अभिनेता ने कृतज्ञता के प्रतीक के रूप में स्वर्ण मंदिर में एक ‘लंगर’ की भी मेजबानी की है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here