fbpx

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट 17 अप्रैल को करेंगे शादी, नागा चैतन्य ने निर्देशक वेंकट प्रभु के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा की

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बहुप्रतीक्षित शादी नजदीक है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी चेंबूर में कपूर के पैतृक घर ‘आरके हाउस’ में हो रही है। इसके बाद से ही मीडिया इस बिग फैट वेडिंग की जानकारी खंगालने के पीछे लगी है। लेकिन अब, योजना में थोड़ा बदलाव आया है, 14 अप्रैल को रणबीर कपूर और परिवार की मेहंदी का समारोह आरके हाउस में होगा।

रणबीर आलिया की शादी की असली तारीख 17 अप्रैल, 2022 है। हमारे स्रोत के अनुसार, एक पंजाबी परंपरा का पालन करते हुए, दोनों 16वीं रात को 2 बजे से 4 बजे के बीच तारों की छाव में शादी करेंगे, जिसका अर्थ है 17 तारीख की सुबह। वरमाला के बाद ये कपल मीडिया को फोटो भी देगें।

शादी का उत्सव 14 अप्रैल से शुरू होकर 17 अप्रैल तक चलेगा। 17 तारीख को शादी होगी। चेंबूर के आरके हाउस में होगा रिसेप्शन, जिसकी तारीख अभी तय नहीं। आमंत्रित लोगों की सूची में जोड़े के करीबी रिश्तेदार और परिवार शामिल होंगे, जैसे करीना कपूर खान, सैफ अली खान, करिश्मा कपूर, साथ ही अयान मुखर्जी, करण जौहर, आकांक्षा रंजन, और बहुत से करीबी मित्र आदि।

नागा चैतन्य अपनी अगली फिल्म के लिए निर्देशक वेंकट प्रभु के साथ काम करने के लिए तैयार हैं, जिसका टाइटल अस्थायी रूप से NS22 है। यह तेलुगु और तमिल में बनाई जाएगी। लोकप्रिय प्रोडक्शन हाउस श्रीनिवास सिल्वर स्क्रीन इस अनाम फिल्म का निर्माण कर रही है और पवन कुमार इसे प्रस्तुत कर रहे हैं।

Advertisement

निर्माताओं ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और बड़ी खबर की घोषणा करने के लिए नागा चैतन्य के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं। प्रशंसक इस कॉम्बो के लिए उत्साहित हैं क्योंकि निर्देशक को ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाना जाता है, जिसमें उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म मनाडु भी शामिल है।

इस फिल्म में पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका निभा सकती हैं। अगर रिपोर्ट्स सच होती हैं, तो दोनों 7 साल के लंबे समय के बाद साथ काम करेंगे। दोनों ने पहले 2014 की रोमांटिक फिल्म ओका लैला कोसम में स्क्रीन स्पेस साझा किया था, जहां उनकी केमिस्ट्री स्क्रीन पर जादुई थी। हालांकि इस बारे में आधिकारिक घोषणा का इंतजार है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article