fbpx

रणबीर कपूर ने ‘रामायण’ को लेकर किया बड़ा खुलासा,अभी साइन नहीं की फिल्म

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

‘शमशेरा’ हिंदी सिनेमा की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक है। फैंस इस फिल्म का पिछले चार साल से बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फिल्म में रणबीर कपूर, संजय दत्त मूख्य किरदारों में दिखाई देंगे। रणबीर ने अपनी पिछली फिल्म ‘संजू’ में अभिनेता संजय दत्त का किरदार निभाया था। इस बार वो संजय दत्त के साथ काम कर रहे है। मंगलवार को फिल्म के बाकी सितारों के साथ रणबीर कपूर की लंबी बातचीत हुई। इस दौरान रणबीर कपूर ने साफ किया कि रामायण फिल्म को उन्होंने अभी तक साइन नहीं किया है। उन्होंने ये भी शेयर कि उन्हें पुनर्जन्म के बारे में ज्यादा यकीन नहीं हैं।

संजय दत्त के साथ शूट किया था पहला सीन

आपको बता दें कि रणबीर कपूर अभिनेता संजय दत्त के बचपन से फैन रहे हैं। लंबे समय तक उनका पोस्टर भी उन्होंने अपनी अलमारी में लगाया रखा था। जिस चक्कर में संजय दत्त को ऋषि कपूर ने डांटा भी हैं। जब रणबीर से फिल्म ‘शमशेरा’ में संजय दत्त के साथ काम करने की बात पूछी गई तो उन्होंने बताया कि फिल्म का पहला सीन ही संजय दत्त के साथ शूट किया था। इस सीन में वह हंटर से मेरी चमड़ी उधेड़ रहे हैं। उनके साथ काम करना मेरे लिए गौरव की बात है और मैं बचपन से उनका फैन रहा हूं।

रणबीर कपूर को संजय दत्त ने एक हार्ले डेविडसन मोटरसाइकिल तोहफे में दी थी, जिसके लिए संजय दत्त को ऋषि कपूर से डांट पड़ी थी।

रणबीर ने बताया है कि ‘फिल्म ‘संजू’ की शूटिंग शुरू होने से पहले मेरा एक लुक टेस्ट वाला फोटो निर्देशक राजकुमार हिरानी ने संजू सर को भेज दिया था। फोटो देखने के बाद संजू सर ने पलटकर राजू सर को फोन करके कहा कि, ये मेरा फोटो मेरे को ही क्यों भेज रहा है!

Advertisement

ऐसा असर था रणबीर के ऊपर संजू सर का।’ फिल्म ‘शमशेरा’ में रणबीर एक डकैत बने हैं। उनके बाबा राज कपूर ने भी डाकुओं पर फिल्म ‘जिस देश में गंगा बहती है’ बनाई थी। जिसके बाद रणबीर कपूर ने ‘आवारा’ का भी नाम लिया है। उन्होंने कहा कि डाकुओं पर हिंदी सिनेमा में तमाम फिल्में बनी हैं। लेकिन ‘शमशेरा’ एक पूरी तरह से विशुद्ध मनोरंजक फिल्म है। फिल्म आज के दर्शकों के हिसाब से बनी एक कमर्शियल एंटरटेनर है।’

ये भी पढ़े जान्हवी कपूर वर्सेस अर्जुन कपूर: गुडलक जेरी और एक विलेन रिटर्न्स एक ही दिन होंगी रिलीज

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article