fbpx

दिवंगत महान गायक बप्‍पी लहिरी को रणवीर सिंह ने दी श्रद्धांजलि, कहा- ‘बप्पी दा हमेशा हमारे दिल में रहेंगे’

Must read

भारतीय संगीत उद्योग ने अपना एक रत्न और बॉलीवुड के डिस्को किंग बप्पी लाहिरी को खो दिया है। दिग्गज गायक-संगीतकार का मंगलवार 15 फरवरी की रात मुंबई के क्रिटिकेयर अस्पताल में निधन हो गया। 69 में ऑब्सट्रक्टिव स्लीप एपनिया (OSA) के कारण उनकी मृत्यु हो गई।

संगीतकार की आकस्मिक मृत्यु ने पूरे फिल्म उद्योग को शोक में डाल दिया। कई लोगों ने दिवंगत गायक को भावभीनी श्रद्धांजलि दी, जबकि अन्य ने बप्‍पी लहिरी के बारे में सुखद यादों को याद किया है। बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह ने हाल ही में महान गायक को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बप्‍पी लहिरी के साथ अपनी कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए है।

बप्पी लाहिरी को रणवीर सिंह की श्रद्धांजलि-

पहली तस्वीर में रणवीर सिंह सफेद रंग के रेट्रो लुक में और नाचते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि बप्पी लाहिरी गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। अगले वीडियो में बप्पी लाहिरी और रणवीर सिंह दोनों ने एक पुरस्कार समारोह के मंच पर एक शक्तिशाली प्रवेश किया, जबकि पूरी फिल्म उद्योग ने उन्हें एक स्टैंडिंग ओवेशन दिया है। अगले वीडियो में रणवीर ने महान गायक को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। उन्होंने उल्लेख किया कि कैसे बप्पी लाहिरी ने तीन साल की छोटी उम्र में तबला सीखना शुरू किया और 11 साल की उम्र के बाद गाने की रचना की। आखिरी तस्वीर में दोनों एक तस्वीर के लिए आधुनिक दिख रहे थे। कैप्शन में रणवीर सिंह ने लिखा, “संगीत के लिए धन्यवाद। यादों के लिए धन्यवाद। आप जैसा कोई नहीं था और न ही कभी कोई होगा जो बप्पी दा हमेशा के लिए रहता है।”

Advertisement

एक दिन पहले, रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर बप्पी लाहिरी की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें साझा की है। फोटोज को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में टूटे दिल वाले इमोजी को भी जोड़ा है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, दिवंगत गायक ओएसए और बार-बार होने वाले सीने में संक्रमण से पीड़ित थे। वह 29 दिनों के लिए अस्पताल में भर्ती थे और 14 फरवरी को उन्हें रिहा कर दिया गया था। हालांकि, एक दिन बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई और उन्हें फिर से अस्पताल में भर्ती कराया गया। 15 फरवरी की देर रात गायक ने अंतिम सांस ली। गायक के परिवार में उनकी पत्नी चित्रानी और दो बच्चे बप्पा और रेमा हैं।

बप्‍पी लहिरी के बेटे बप्पा 16 फरवरी को सुबह करीब 3 बजे अपने परिवार के साथ अमेरिका से लौटे थे। उन्होंने अपने पिता का अंतिम संस्कार किया है। महान गायक को विले पार्ले के पवन हैंड श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article