fbpx

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर रणवीर सिंह की स्पोर्ट्स-ड्रामा ’83’ ने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा किया पार

Must read

कबीर खान व रणवीर सिंह की स्पोर्ट्स-ड्रामा ’83’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। रिलीज के 17 दिनों के बाद, रणवीर सिंह की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 100.56 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया है। यह फिल्म 24 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई थी। रिलायंस एंटरटेनमेंट, “83” के प्रोडक्शन हाउस में से एक, ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इस खबर को साझा किया है।

“83” को ट्रैड़ एनालिस्ट द्वारा एक अंडरपरफॉर्मर बताया गया था क्योंकि मल्टीस्टारर अक्षय कुमार की 2021 की दिवाली रिलीज़ “सोर्यवंशी” की विशाल सफलता के बाद हिंदी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रर्दशन नहीं कर पायी थी। फिल्म ने कपिल देव की कप्तानी में भारत की जीत को दिखाया गया हैं, जब टीम ने फाइनल में शक्तिशाली वेस्टइंडीज को हराकर 1983 में अपनी पहली विश्व कप ट्रॉफी जीती थी।

83 का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। फिल्म मैकर टिकट खिड़की पर एक बड़े विस्फोट की उम्मीद कर रहे थे। अब, ऐसा लगता है कि फिल्म रणवीर सिंह की आने वाले प्रोजेक्ट को भी प्रभावित कर रही है।

83 ने रणवीर सिंह, निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक कबीर खान के पहले सहयोग को भी चिह्नित किया है। 1983 के विश्व कप में टीम इंडिया के सफर पर आधारित यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्मों में से एक बताई जाती है।

Advertisement

रणवीर 83 के नुकसान को कवर करने के लिए वेतन में कटौती कर रहे हैं, ऐसा लगता है कि अभिनेता अपनी आगामी फिल्म के लिए ऐसा कर रहे हैं। कथित तौर पर, अभिनेता कबीर खान और साजिद नाडियाडवाला के साथ एक और फिल्म के लिए तैयार थे, लेकिन अब इस स्पोर्ट्स ड्रामा के कम कलेक्शन के बाद, फिल्म को बैक-बर्नर पर रखा गया है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article