fbpx

रवि तेजा का पेन इंडियन प्रोजेक्ट ‘टाइगर नागेश्वर राव’ 2 अप्रैल को होगा लॉन्च, फिल्म से कृति सेनन की बहन नूपुर करेंगी टॉलीवुड में डेब्यू

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

मास महाराजा रवि तेजा टाइगर नागेश्वर राव नामक अपनी पहली पेन इंडियन प्रोजेक्ट के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसे 2 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। निर्माता, वामसी द्वारा निर्देशित फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर एक साथ जारी करेंगे। अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के बैनर तले अभिषेक अग्रवाल द्वारा समर्थित, यह रवि तेजा के करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। प्रोजेक्ट को तेज नारायण अग्रवाल प्रस्तुत कर रहे हैं।

अभिषेक अग्रवाल ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री की है। उनकी पहली फिल्म, द कश्मीर फाइल्स को हर तरफ से प्रशंसा मिल रही है।

टाइगर नागेश्वर राव 1970 के दशक के भारत की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म की कहानी एक कुख्यात चोर की वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित है। ऐसा माना जाता है कि इस चुनौतीपूर्ण भूमिका को निभाने के लिए रवि तेजा का भव्य मेकओवर किया गया था। अपनी तैयारी के हिस्से के रूप में, अभिनेता ने अपनी बॉडी लैंग्वेज, डिक्शन और यहां तक ​​कि अपने लुक पर भी काम किया है। आज, निर्माताओं ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और फिल्म की प्रमुख महिला की घोषणा की। कृति सेनन की बहन, बॉलीवुड अभिनेत्री नुपुर सेनन फिल्म के लिए महिला प्रधान के रूप में शामिल हुई हैं। इस फिल्म से नुपुर टॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। नूपुर के लिए यह पहली पूर्ण फिल्म है क्योंकि वह पहले केवल संगीत वीडियो में दिखाई दी हैं। अक्षय कुमार के साथ उनका एक बहुत लोकप्रिय संगीत वीडियो फिल्हाल है।

टाइगर नागेश्वर राव को उगादी दिवस (2 अप्रैल) को नोवाटेल में एचआईसीसी, माधापुर में लॉन्च किया जाएगा। उसी दिन फिल्म का प्री-लुक भी जारी किया जाएगा। यह फिल्म 1970 के दशक में स्टुअर्टपुरम के कुख्यात और साहसी चोर टाइगर नागेश्वर राव की बायोपिक है। नागेश्वर राव को विशेष रूप से पुलिस हिरासत से बचने के लिए जाना जाता था और 1970 के दशक में चेन्नई जेल से उनके महान पलायन ने उन्हें टाइगर की उपाधि दी। फिल्म निर्माता ने फिल्म की स्क्रिप्ट का काम खत्म कर लिया है। इस फिल्म को तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषाओं सहित कई भाषाओं में रिलीज करने की योजना है।

Advertisement

रवि तेजा की अधिकांश फ़िल्मों की तरह, टाइगर नागेश्वर राव के भी उच्च तीव्र एक्शन दृश्यों से भरे होने की उम्मीद है। फिल्म को पीरियड लुक देने के लिए, लोकप्रिय तकनीशियनों को भी क्रू के हिस्से के रूप में शामिल किया गया है। आर मधी कैमरा संभालेंगे, जबकि बैकग्राउंड स्कोर और गाने जीवी प्रकाश कुमार संभालेंगे। वहीं अविनाश कोल्ला प्रोडक्शन डिजाइनर हैं।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article