रिलीज होने के लिए तैयार है 'लाल सिंह चड्ढा' और 'रक्षा बंधन', जानें IMDB पर किस फिल्म को मिली है कितनी रेटिंग

रिलीज होने के लिए तैयार है ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’, जानें IMDB पर किस फिल्म को मिली है कितनी रेटिंग

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

लंबी अटकलों और विवादों के बाद आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ और अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है। एक तरफ जहां फिल्म की रिलीज होने की बातें चल रही थीं, वहीं दूसरी तरफ दोनों फिल्मों को बायकॉट करने की बातें भी चल रही थीं। दोनों का कहना था कि फिल्म को देखने से पहले बायकॉट न करें।

अब लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। IMDB की रेटिंग की बात करें तो आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बढ़िया रेस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। इस फिल्म का ट्रेलर भी जब रिलीज हुआ था तब उसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इसके गाने भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं। आमिर खान की फिल्म PK हो या 3 Idiot सभी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। उनकी इस फिल्म के साथ भी यही उम्मीद है। 48.9 प्रतिशत के साथ लाल सिंह चड्ढा टॉप पर चल रही है। वहीं, दूसरे नंबर पर अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन है। अभी रक्षा बंधन को 18.6 प्रतिशत की लोकप्रियता हासिल हुई है। रेटिंग के मामले में देखा जाए तो लाल सिंह चड्ढा, रक्षा बंधन से काफी आगे चल रही है। वहीं एडवांस बुकिंग के मामले में भी लाल सिंह चड्ढा आगे चल रही है।

लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन में 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। अब ये देखना दिलचस्प होगा की 11 अगस्त को कौन किस पर भारी पड़ता है।

ये भी पढ़े शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर तोड़ी चुप्पी, क्या सलमान खान की फिल्म में नहीं नजर आएंगी अब शहनाज ?

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article