आरआरआर: जूनियर एनटीआर के इंटरवल सीन से ब्रिटिश निर्देशक एडगर राइट के उड़े होश....

आरआरआर: जूनियर एनटीआर के इंटरवल सीन से ब्रिटिश निर्देशक एडगर राइट के उड़े होश….

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

बेबी ड्राइवर फेम निर्देशक एडगर राइट ने सोशल मीडिया पर एसएस राजामौली की आरआरआर को सिनेमाघरों में देखने का अपना अनुभव शेयर किया है। एसएस राजामौली ने एक बार फिर अपनी फिल्म आरआरआर के साथ एक फिल्म निर्माता के रूप में अपनी योग्यता साबित की है. फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म न केवल भारत में, बल्कि पश्चिम से भी प्रशंसा बटोरी है। हाल ही में, ब्रिटिश निर्देशक एडगर राइट, जिन्हें बेबी ड्राइवर, स्कॉट पिलग्रिम वर्सेज द वर्ल्ड, और “लास्ट नाइट इन सोहो” जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के लिए जाना जाता है, ने ब्रिटिश फिल्म इंस्टीट्यूट में पीरियड एक्शन ड्रामा “आर आर आर” को देखा है।

बड़े पर्दे पर RRR देखने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, फिल्म निर्माता “एडगर राइट” ने ट्वीट किया, “आखिरकार RRRMovie को BFI में बड़ी भीड़ के साथ बड़े पर्दे पर देखा। क्या शानदार धमाका है। इतना मनोरंजक। एकमात्र ऐसी फिल्म जो मैंने कभी देखी है, जहां इंटरमिशन कार्ड पर ही तालियों की गड़गड़ाहट हुई।”

आरआरआर के आधिकारिक पेज ने भी माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट पर उनकी तारीफ के लिए उन्हें धन्यवाद दिया है, हम आपसे सुनने के लिए उत्साहित हैं। बहुत बहुत धन्यवाद एडगर राइट !!”

इससे पहले, डॉक्टर स्ट्रेंज निर्माता स्कॉट डेरिकसन और लेखक सी रॉबर्ट कारगिल, ग्रेमलिन्स फेम निर्देशक जो डांटे, गार्डियंस ऑफ द गैलेक्सी फिल्म निर्माता जेम्स गन, ड्यून पटकथा लेखक जॉन स्पैहट्स, क्रिस्टोफर मिलर और द ग्रे मैन फिल्म निर्माता जोड़ी एंथनी और जो रूसो जैसी प्रसिद्ध हॉलीवुड हस्तियों ने भी फिल्म की सराहना की है।

आप में से उन लोगों के लिए जिन्होंने अभी भी आरआरआर नहीं देखा है, फिल्म दो भारतीय स्वतंत्रता सेनानियों, कोमाराम भीम (जूनियर एनटीआर) और अल्लूरी सीताराम (राम चरण) की 20 वीं शताब्दी की काल्पनिक कहानी को दिखाती है, जो अपने देश के लिए लड़ने का फैसला करते हैं।

ये भी पढ़े Aamir Khan की इन फिल्मों पर भी हुआ था बहुत विवाद, लेकिन फिर भी दर्शकों ने किया था पसंद

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article