fbpx

आरआरआर का नया गाना “नाचो नाचो”: राम चरण, जूनियर एनटीआर ने एसएस राजामौली की फिल्म में उठाया तूफान।

Must read

- Advertisement -

आरआरआर के ट्रेलर और झलकियों ने अब तक एसएस राजामौली की फिल्म के लिए प्रशंसकों को जितना उत्साहित किया है। उतना इसके नए गीत नाचो नाचो ने प्रशंसकों को उत्साहित किया है, जिसे उन्होंने “मास एंथम” कहा है।

हिंन्दी में नाचो नाचो शीर्षक से, एक नए गीत में जूनियर एनटीआर और राम चरण हैं। जूनियर एनटीआर और राम चरण दोनों की अपनी समर्पित प्रशंसक हैं, जिनमें से कई अपने नृत्य कौशल के लिए उन्हें फाँलो करते हैं। अपने अब तक के करियर में, जूनियर एनटीआर और राम चरण ने व्यक्तिगत रूप से कुछ बेहतरीन डांसिंग ट्रैक दिए हैं, और नाचो नाचो अभी तक का बेस्ट है।

नाचो नाचो में दो बड़े कलाकार एक साथ स्क्रीन पर प्रदर्शन करते हैं क्योंकि नाचो नाचो दोगुना मज़ा देता है। आरआरआर गीत को निश्चित रूप से वर्ष के सर्वश्रेष्ठ मास ट्रैक के रूप में शीर्षक दिया जा सकता है।

नाचो नाचो फिल्म का दूसरा सिंगल है। इस गाने को गीतकार चंद्रबोस ने लिखा है, जिसे राहुल सिप्लीगंज, काला भैरव ने गाया है। आरआरआर का संगीत अनुभवी संगीतकार एम एम केरावनी द्वारा रचित है। उन्होंने एसएस राजामौली मैग्नम ऑपस बाहुबली के लिए भी संगीत तैयार किया था।

आरआरआर को 300 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है। आरआरआर एक तेलुगु फिल्म है जो अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है। फिल्म में जूनियर एनटीआर व राम चरण क्रमश कोमाराम भीम, अल्लूरी सीताराम राजू की भूमिका निभाएंगे।

फिल्म, जिसमें आलिया भट्ट और अजय देवगन भी हैं, आखिरकार संक्रांति उत्सव से ठीक एक सप्ताह पहले, दुनिया भर में 7 जनवरी को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है।

- Advertisement -

More articles

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article

Advertising
Advertising