fbpx

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की फोटो हुई वायरल, इंग्लैंड की महिला क्रिकेट प्लेयर के साथ घूमते आए नजर ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

टेस्ट, टी- 20 और वनडे सीरीज खेलने की तैयारी को लेकर कुछ दिनों से टीम इंडिया इंग्लैंड में है और साथ ही सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी इंगलैंड में ही मौजूद है। लेकिन इसी बीच अर्जुन की एक तस्वीर वायरल हुई जिससे वह सुर्खियों में बने हुए है।

बता दें कि हाल ही में अर्जुन इंग्लैंड पहुंचे है, इसी दौरान उनकी यह तस्वीर वायरल हुई। दरअसल इस तस्वीर में वह इंग्लैंड महिला टीम की क्रिकेटर प्लेयर डैनिएल वैट के साथ में नजर आ रहे है। जिसकी तस्वीर डैनिएल वैट ने अपने इंस्टाग्राम डाली। जिसके बाद से यह तस्वीर वायरल हो रही है।

क्या करते नजर आ रहे है अर्जुन डैनिएल वैट के साथ ?

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वह इस तस्वीर में क्या करते नजर आ रहे है जो चारों तरफ उन्हीं की चर्चा हो रही है। तो बता दें कि वायरल हो रही तस्वीर में अर्जुन तेंदुलकर और डैनिएल वैट साथ में लंच करते नजर आ रहे है। जिस रेस्टोरेंट में दोनों लंच करते नजर आ रहे है वह लंदन का सोहो रेस्तरां बताया जा रहा है।

Advertisement

क्या पहली बार मिले दोनों ?

ऐसा नहीं है कि दोनों पहली बार मिले है बल्कि ऐसा कहा जाता है कि दोनों में अच्छी दोस्ती है और जब भी अर्जुन इंग्लैंड जाते है तो वह डैनिएल वैट से जरूर मिलते है। बता दें कि उनकी इन मुलाकातों की तस्वीरें भी कई बार वायरल हुई है।

जानिए अर्जुन तेंदुलकर के बारे में ?

बता दें कि अपने पिता सचिन तेंदुलकर की तरह ही अर्जुन तेंदुलकर भी क्रिकेट में दिलचस्पी रखते है। हाल ही में हुए IPL मैच में वह मुंबई इंडियंस के साथ नजर आए थे। बता दें कि मुंबई इंडियंस टीम के द्वारा अर्जुन तेंदुलकर को टीम में लेने के लिए 30 लाख रुपये दिए गए थे। हालांकि उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला।

कौन हैं डैनिएल वैट ?

अगर बात करें डैनिएल वैट की तो उनकी उम्र 31 साल है और वह महिला क्रिकेट इग्लैंड की बहुत बड़ी स्टार है। अगर उनके क्रिकेट करीयर की बात करें तो उन्होंने अब तक 93 मैच खेले हैं, जिनमें उन्होंने 1500 रन और 27 विकेट लिए है। इसके अलावा उन्होंने 124 टी-20 मैच भी खेले है जिनमें उन्होंने 2 हजार रन और 46 विकेट ली है।

ये भी पढ़े फर्नीचर रिटेलर IKEA बेंगलुरु ने इन पदों पर निकाली भर्ती, जानें वैकेंसी

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article