fbpx

साइना नेहवाल के पति पारुपल्ली कश्यप ने अभिनेता सिद्धार्थ को सेक्सिस्ट टिप्पणी के लिए लगाई फटकार

Must read

मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल के पति पारुपल्ली कश्यप ने सोमवार को अभिनेता सिद्धार्थ को उनकी पत्नी के खिलाफ कथित रूप से सेक्सिस्ट टिप्पणी करने के लिए फटकार लगाई है।

अभिनेता ने 6 जनवरी को एक ट्विटर पोस्ट में नेहवाल के एक पोस्ट को रीट्वीट किया था जिसमें उन्होंने पंजाब यात्रा के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के सुरक्षा उल्लंघन को लेकर चिंता व्यक्त की थी।

आपको बता दें कि पंजाब के बठिंडा में एक फ्लाईओवर पर प्रधानमंत्री के काफिले को 15-20 मिनट के लिए रोके जाने पर चिंता जताते हुए नेहवाल ने एक ट्वीट किया, “कोई भी देश अपने आप में सुरक्षित कैसे हो सकता है जब तक अपने पीएम ही सुरक्षित नहीं है। मैं सबसे कड़े शब्दों में, अराजकतावादियों द्वारा पीएम मोदी पर कायरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूं। वहीं सिद्धार्थ ने उनके पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा, “दुनिया के सूक्ष्म कोक चैंपियन। भगवान का शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं।

हालाँकि, अभिनेता के ट्वीट को कई लोगों द्वारा ‘भद्दा’ और ‘गलत’ माना गया क्योंकि उन्हें उसी के लिए प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा। इस बीच, पारुपल्ली ने विवाद के बाद सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ को फटकार लगाई और उनके ट्वीट को ‘अपमानजनक’ करार दिया है।

Advertisement

उन्होनें आगे लिखा कि “हमारे लिए यह परेशान करने वाला है। आप अपनी राय व्यक्त करने के लेकिन बेहतर शब्द चुन सकते है। मुझे लगता है कि आपने इसे इस तरह से कहना क्यो जरुरी समझा। इसके बाद नेहवाल ने भी सिद्धार्थ की टिप्पणियों पर प्रतिक्रिया दी थी और कहा था कि वह खुद को अच्छे से व्यक्त कर सकते थे।

साइना ने आगे लिखा कि मुझे यकीन नहीं है कि उसका क्या मतलब था। मैं उन्हें एक अभिनेता के रूप में पसंद करती थी लेकिन यह अच्छा नहीं था। वह खुद को बेहतर शब्दों के साथ व्यक्त कर सकते थे लेकिन यह ट्विटर है और आप इस तरह के शब्दों और टिप्पणियों के साथ आते हैं।

इससे पहले, सिद्धार्थ ने अपने कमेंट को स्पष्ट किया और कहा कि उनकी अपनी विवादास्पद कमेंटस के साथ कुछ भी अपमानजनक नहीं था।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article