fbpx

साजिद नाडियाडवाला इस तारीख को लॉन्च करेंगे अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की तड़प का ट्रेलर!

Must read

- Advertisement -

अहान शेट्टी और तारा सुतारिया अभिनीत साजिद नाडियाडवाला की ‘तड़प – एन इनक्रेडिबल लव स्टोरी’ दर्शकों के लिए सबसे अधिक पसंद की जाने वाली फिल्म है। रिलीज की तारीख की घोषणा के बाद उत्साह की एक बड़ी लहर दौड़ गई क्योंकि अहान शेट्टी युवा अभिनेत्री तारा सुतारिया के साथ साजिद नाडियाडवाला के साथ अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

साजिद नाडियाडवाला 27 अक्टूबर को इस प्रेम कहानी के ट्रेलर को खोलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म एक प्रेम कहानी है जो अहान शेट्टी और तारा सुतारिया की एक नई जोड़ी के साथ सबसे रोमांचक तरीके से स्क्रीन पर सामने आने की प्रतीक्षा कर रही है, दर्शकों को एक प्यारा इलाज।

जब फिल्म से अहान का पहला लुक सार्वजनिक किया गया, तो दर्शकों की उम्मीद दस गुना बढ़ गई क्योंकि लुक और पोस्टर साज़िश से भरे हुए थे।

‘तड़प’ मिलन लुथरिया निर्देशित फिल्म है, जिसमें अहान शेट्टी, तारा सुतारिया, सौरभ शुक्ला, कुमुद मिश्रा और सुमित गुलाटी ने अभिनय किया है। फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला द्वारा किया जा रहा है और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है, जिसे रजत अरोड़ा ने लिखा है और फिल्म में भावपूर्ण संगीत प्रीतम का है।

तड़प, मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की रोमांटिक एक्शन ड्रामा फिल्म है। जो तेलुगु फिल्म RX 100 की रीमेक, फिल्म में नवोदित कलाकार अहान शेट्टी और तारा सुतारिया हैं। यह फिल्म 3 दिसंबर 2021 को नाटकीय रूप से रिलीज़ होने वाली है।

अपको बता दें कि RX 100, 2018 की तेलुगु रोमांटिक एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसे अजय भूपति ने लिखा और निर्देशित किया गया है। फिल्म में कार्तिकेय गुम्माकोंडा और पायल राजपूत मुख्य भूमिकाओं में थी, जिसमें राव रमेश और रामकी ने सहायक भूमिकाएँ निभायी थी।

यह टॉलीवुड में बॉक्स-ऑफिस पर बड़ी सफलता के साथ कुछ ए-रेटेड फिल्मों में से एक थी। फिल्म RX 100 ने पहले चार दिनों में ₹10 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म ने कुल ₹12.45 करोड़ की कमाई की थी।

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article

Advertising
Advertising