fbpx

सालार में होगा प्रभास का डबल रोल, दो अलग-अलग टाइम पीरियड की कहानी कहेगी फिल्म

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

‘केजीएफ’ फेम प्रशांत नील और प्रभास की अगली फिल्म का इंतजार सभी को है। प्रभास के फैंस इस फिल्म का खासकर इंतजार कर रहें है। अब देखना यह होगा कि प्रशांत नील, सलार में प्रभास को किस तरह से दिखाते है। प्रशांत नील अपने एक्टर को एक अलग ही अंदाज में दिखाने के लिए जानें जाते है।

अब खबर है कि प्रभास “सालार” दो अलग-अलग लुक में नजर आ सकते है। “सालार” फिल्म दो अलग-अलग समय अवधि में सेट होगी। प्रभास ने हाल ही में अपना वजन कम किया है। सलार एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। ‘सालार’ में प्रभास मुख्य भूमिका में होंगे, जबकि अभिनेत्री श्रुति हासन उनकी प्रेमिका के रूप में दिखाई देंगी। प्रशांत नील पर ‘केजीएफ’ के बाद सबकी नजरें टिकी है।

अब देखना यह है कि वो प्रभास के करियर को किस तरह शेप देते है।

सालार को विजय किरागंदूर, होम्बले फिल्म्स के तहत प्रोड्यूस कर रहें है। इसमें पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, अभिनय राज सिंह और जगपति बाबू मूख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। फिल्म की घोषणा दिसंबर 2020 में हुई थी। फिल्म में रवि बसरूर का संगीत है। जबकि फिल्म के सिनेमेटोग्राफर है भुवन गौड़ा।

Advertisement

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रभास ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ में दिखाई देंगे, जबकि भविष्य में उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं। प्रभास, निर्देशक मारुति के साथ एक कॉमेडी फिल्म भी कर रहें है। इसके साथ-साथ वो ‘अर्जुन रेड्डी’ फेम संदीप वांगा की ‘स्पिरिट’ में भी काम कर रहें है।

ये भी पढ़े Brahmastra ट्रेलर: रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र का एक्शन पैक्ड और VFX से लेस ट्रेलर हुआ रिलीज

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article