fbpx

केजीएफ 2 के प्रिंट के साथ जोडा जाएगा सालार का टीज़र

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

सालार एक आगामी भारतीय एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जो प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है। होम्बले फिल्म्स के तहत विजय किरागंदूर ने फिल्म का निर्माण किया है। फिल्म को कन्नड़ और तेलुगु भाषाओं में एक साथ शूट किया जा रहा है। इसमें प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू आदि कलाकार मूख्य भूमिका में है। फिल्म की घोषणा दिसंबर 2020 में हुई थी। प्रमुख फोटोग्राफी के साथ जनवरी 2021 में गोदावरीखानी, तेलंगाना के पास फिल्म शुरू की गई थी। संगीत रवि बसरूर द्वारा रचित है।

सालार मूल रूप से 14 अप्रैल 2022 को एक रिलीज की जानी थी, लेकिन निर्देशक नील और निर्माता के निर्णय के कारण देरी हुई क्योंकि उनकी दूसरी फिल्म के.जी.एफ: 2 उस दिन रिलीज हो रही है। फिल्म को तमिल, हिंदी और मलयालम भाषाओं में भी डब किया जाएगा।

फिल्म ने पहले ही एक बड़ा हिस्सा पूरा कर लिया है। नवीनतम चर्चा यह है कि प्रशांत नील ने सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली ‘केजीएफ 2 के साथ ‘सालार’ का एक वीडियो टीज़र जोडा है। टीज़र प्रभास के ‘सालार’ के कैनवास को दिखायेगा। ‘सालार’ और ‘केजीएफ चैप्टर 2’ दोनों को होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित किया जा रहा है। इसलिए, फिल्मों का क्रॉस-प्रमोशन करना समझदारी है।

‘सालार’ दो भागों में बनेगी और पहला भाग अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगा। इसके शीर्षक के साथ फिल्म की घोषणा 2 दिसंबर 2020 को की गई थी। एक्शन थ्रिलर के रूप में जानी जाने वाली ‘सालार’ फिल्म निर्देशक प्रशांत नील और प्रभास के बीच पहला सहयोग है। यह प्रभास की कन्नड़ शुरुआत और प्रशांत नील का पहली तेलुगु फिल्म भी है। अपनी भूमिका पर, प्रभास ने कहा: “मेरा चरित्र बेहद हिंसक है, इसलिए यह कुछ ऐसा है जो मैंने पहले कभी नहीं किया है।” कुछ रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया कि यह फिल्म नील की पहली फिल्म उग्रम की रीमेक है, हालांकि, नील ने स्पष्ट किया कि सालार रीमेक नहीं बल्कि प्रभास के लिए लिखी गई एक मूल कहानी है।

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article