fbpx

सालार 2023 की गर्मियों में होगी रिलीज, वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित होगी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अगली फिल्म

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

हमने हाल ही में बताया था कि प्रभास मारुति द्वारा निर्देशित एक सुपरनैचुरल एक्शन थ्रिलर पर आरआरआर निर्माताओं के साथ एक फिल्म कर रहे हैं। और अब, हमारे पास इस पैन इंडिया सुपरस्टार के प्रशंसकों के लिए एक और रोमांचक अपडेट है। होम्बले फिल्म्स के संस्थापक विजय किरागंदूर ने हमें इस बहुप्रतीक्षित प्रोजेक्ट पर एक अपडेट दिया है। प्रशांत नील निर्देशित इस फिल्म के शूटिंग शेड्यूल के बारे में बात करते हुए विजय ने कहा, “हम फिल्म के लगभग 30 प्रतिशत हिस्से की शूटिंग कर रहे हैं। इसके बाद प्रभास राधे श्याम के प्रचार में व्यस्त हो गए और प्रशांत ने केजीएफ 2 के पोस्ट-प्रोडक्शन के साथ करार कर लिया। हम मई के महीने से शूटिंग फिर से शुरू कर सकते हैं। ”

फिल्म निर्माता ने पुष्टि की कि फिल्म इस साल के अंत तक पूरी हो जाएगी। “यह 2023 की गर्मियों में रिलीज़ होगी। हम इसे अप्रैल से जून के बीच रिलीज करने पर विचार कर रहें हैं।” विजय बताते हैं कि प्रभास के साथ एक फिल्म का निर्माण करना उनके बैनर, होम्बले फिल्म्स के लिए एक खुशी की बात है। “निर्देशक की ओर से कहानी को प्रकट न करने का सख्त निर्देश है, लेकिन प्रभास के साथ काम करना एक वास्तविक आनंद है। वह हमारे लिए प्रिय है, वह सबसे प्रिय व्यक्ति है और मैं सिर्फ स्टारडम की बात नहीं कर रहा, बल्कि व्यक्तिगत मोर्चे पर भी वह हमारे काफी करीब हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 14 फरवरी से नूरानी चेहरा की शूटिंग शुरू की, जो कृति सैनॉन की बहन नूपुर सैनॉन की बॉलीवुड की शुरुआत है। सेक्रेड गेम्स के अभिनेता ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है, और पहले से ही अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए तैयार है, वह सीरियस मेन निर्माता सेजल शाह के साथ फिर से काम कर रहें है । हालांकि, सेजल इसका निर्देशन करेंगी। नवाज़ और सेजल एक बायोग्राफिकल ड्रामा पर काम कर रहे हैं, जो एक कस्टम ऑफिसर के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी शूटिंग 20 अप्रैल से शुरू होगी।

“शूटिंग शेड्यूल गोवा में शुरू होगा, जहां वे लगभग 10 दिनों तक शूटिंग करेंगे, जिसके बाद वे मुंबई में शूटिंग जारी रखेंगे। वे वास्तविक स्थानों पर फिल्मांकन करेंगे, जिसकी रेकी सेजल पहले ही कर चुकी है। लीडिंग लेडी की कास्टिंग फिलहाल जारी है। नवाज ने भी अपने हिस्से की तैयारी शुरू कर दी है। चरित्र के लिए उसे कराटे और हर्डलिंग में प्रशिक्षण से गुजरना पड़ता है, जिसे उसने पहले ही शुरू कर दिया है।

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article