fbpx

अबू धाबी के यास आइलैंड पर होने वाले IIFA अवार्ड 2022 की मेजबानी करेंगे सलमान, रितेश और वरुण धवन

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

22वें IIFA अवार्डस 20-21 मई को अबू धाबी के यास आइलैंड पर आयोजित होने है। इस बार इस कार्यक्रम की मेजबानी सलमान खान, रितेश देशमुख और वरुण धवन करने वाले है। सलमान इस कार्यक्रम के अपनी पसंदीदा जगह यस द्वीप पर होने के लिए काफी उत्साहित हैं, जैसा कि उन्होंने कहा, “आईफा अवार्डस का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है और मैं यास द्वीप, अबू धाबी में 22 वें संस्करण की मेजबानी करने के लिए उत्सुक हूं। मुझे यकीन है कि दुनिया भर के प्रशंसक भी इसको लेकर उत्साहित हैं और इस मेगा इवेंट के होने का इंतजार नहीं कर सकते हैं।

यह कार्यक्रम दो साल के इंतजार के बाद आयोजित होने वाला है। रितेश, जो सलमान के साथ मेगा इवेंट की सह मेजबानी करेंगे, इस कार्यक्रम के लिए उत्सुक हैं, “मैं IIFA 2022 के 22वें संस्करण का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यह और भी खास है क्योंकि इस मेगा ग्रैंड सेलिब्रेशन के लिए बहुत लंबे इंतजार के बाद हम वापस आ रहे हैं।

वरुण धवन, जो प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने कहा, “आईफा में प्रदर्शन करना हमेशा एक खुशी की बात होती है। महामारी के दौरान हम सभी आईफा से चूक गए थे, और अब यह एक धमाके के साथ वापस आ गया है और मैं इसका हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। मैं अबू धाबी के यास द्वीप में आईफा अवार्ड्स के 22वें संस्करण के लिए उत्साहित हूं।”

चूंकि टिकटों की बिक्री 8 मार्च, 2022 से शुरु होने वाली है। वरुण धवन, सलमान, रितेश IIFA 2022 के 22वें संस्करण में प्रदर्शन करने के लिए तैयार है। दुनिया भर में बढ़ते उत्साह के साथ, लोगों को अब भारतीय सिनेमा के सबसे बड़े उत्सव के लिए टिकट खरीदने का मौका मिल सकता है। यह कार्यक्रम संस्कृति और पर्यटन विभाग अबू धाबी (डीसीटी) के सहयोग से मध्य पूर्व के सबसे बड़े अत्याधुनिक इनडोर मनोरंजन स्थल, एतिहाद एरिना जो यास द्वीप पर यास बे वाटरफ्रंट का हिस्सा है में आयोजित किया जाएगा।

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article