Haryanvi Dance Video: अमीषा चौहान को देखकर सपना को किया याद, ठुमको से फैंस को किया घायल - Duniyakamood

Haryanvi Dance Video: अमीषा चौहान को देखकर सपना को किया याद, ठुमको से फैंस को किया घायल

Must read

आज कल एक और हरियाणा की सनसनी बनकर तहलका मचा रही है वो कोई और नहीं अमीषा चौहान है जो सपना चौधरी को भी टक्कर देने में माहिर है । अमीषा चौहान का एक डांस वायरल हो रहा है जिसमे वो किसी गांव की छोटी सी स्टेज पर अपने डांस से ग़दर मचा रही है।

सपना चौधरी को हम सब लोग अच्छे से जानते है और उनके करोड़ो फैन मौजूद है और उनके एक ठुमके पर सैकड़ो सीटियां बजने लग जाती है लेकिन अब सपना चौधरी (Sapna chaudhary) को भी टक्कर देने एक और युवा डांसर आ गयी है जिसके चर्चे लोकल लेवल पर है और लोग उनके डांस को भरपूर एन्जॉय कर रहे है । डांसर अमीषा चौहान का एक स्टेज डांस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और उनके चर्चे जोरो पर है और ये डांस वीडियो यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है जिसमे वो हरियाणवी गाना ‘मत चले गजब की चाल ‘ पर डांस कर रही है इस सांग पर वो वैसे ही जलवा भिखेर रही है जैसे की सपना चौधरी भिखेरती है।

अमीषा चौहान के डांस करने का तरीका हूबहू सपना चौधरी से मिलता जुलता है जैसे वो उछल-उछल कर स्टेज पर डांस करते हुए देखी जा सकती है । अमीषा स्काई ब्लू कलर के सूट दुपट्टे में डांस करती हुई दिखाई दे रही है और उनकी इस डांस प्रतिभा की लोग जमकर तारीफ कर रहे है , इस न्यूकमर डांसर की उम्र ज्यादा नहीं है लेकिन बहुत कम टाइम में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा लिया है , उनकी इस वाली वीडियो को देखकर लोगो को सपना के पुराने स्टेज शो याद आ रहे है जब वो छोटी छोटी स्टेज शो गांव में जाकर करती थी और आज सपना चौधरी एक फेमस नाम बन चुका है, अमीषा को देखकर भी लोग ये कयास लगा रहे है की वो दिन दूर नहीं जब अमीषा भी सपना के टक्कर की डांसर बनेगी और लोगो की अपनी प्रतिभा से घायल करेगी ।

यूट्यूब वीडियो में अमीषा चौहान के डांस के स्टाइल को देखकर दर्शक पागल हो रहे है और लोग उनके कमरतोड़ डांस को पसंद कर रहे है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article