fbpx
Home मनोरंजन Sarkaru Vaari Paata: महेश बाबू की “सरकारु वारी पाटा” का ट्रेलर होगा...

Sarkaru Vaari Paata: महेश बाबू की “सरकारु वारी पाटा” का ट्रेलर होगा इस दिन

0
30
Sarkaru-Vaari-Paata

ढाई साल के बाद महेश बाबू की परशुराम निर्देशित सरकार वारी पाटा के साथ बड़े पर्दे पर वापसी होगी। सरकारू वारी पाटा, परशुराम द्वारा लिखित और निर्देशित एक आगामी तेलुगु भाषा की एक्शन कॉमेडी फिल्म है। मैथरी मूवी मेकर्स, 14 रील्स प्लस और जी महेश बाबू एंटरटेनमेंट द्वारा फिल्म का निर्माण किया गया है। फिल्म में महेश बाबू और कीर्ति सुरेश लीड रोल में हैं, जबकि समुथिरकानी, वेनेला किशोर और सुब्बाराजू सहायक भूमिका में हैं।
फिल्म का स्कोर और साउंडट्रैक एस थमन द्वारा रचित है, जिसमें क्रमशः आर. माधी और मार्तंड के वेंकटेश द्वारा छायांकन और संपादन किया गया है।

सरकारू वारी पाटा शुरू में 13 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन महामारी और उत्पादन में देरी के कारण इसे टाल दिया गया था। अब इसे 12 मई 2022 को रिलीज़ किया जाना है।

”निर्देशक परशुराम ने कहा है कि साराकारू वारी पाटा का ट्रेलर 2 मई को रिलीज किया जाएगा। हमारे पास अंतिम ट्रेलर कट तैयार है और मैं वादा करता हूं, यह एक बड़ा धमाका होने वाला है। ट्रेलर लगभग 2 मिनट लंबा है।

महेश बाबू ने फिल्म के लिए एक स्टाइलिश बदलाव किया, हालांकि उनकी भूमिका के अलग-अलग रंग हैं। संगीत निर्देशक एस थमन ने संगीत दिया है। पोस्टर महेश बाबू को एक एक्शन अवतार में प्रस्तुत करता है।

Advertisement

टीम जल्द ही महेश बाबू और कीर्ति सुरेश पर फिल्म का एक गीत भी रिलीज करने की योजना बना रही है। तीन गाने- कलावती, पेनी और टाइटल ट्रैक पहले ही रिलीज हो चुके हैं। चौथा नंबर जो अभी रिलीज होना बाकी है वो है मास सॉन्ग।

परशुराम ने फिल्म के बारे में एक इंटरव्यू में विस्तार से बताया कि, एक सुपरस्टार को निर्देशित करने का दबाव, सरकारू वारी पाटा की बॉक्स ऑफिस उम्मीदें, एक अखिल भारतीय फिल्म बनाने की उनकी आकांक्षाओं और बहुत कुछ। यह इंटरव्यू जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here