fbpx

शाहिद कपूर की आने वाली फिल्म जर्सी ट्रेलर हुआ रिलीज, जानें क्या है फिल्म की कहानी

Must read

फिल्म कबीर सिंह के बाद शाहिद कपूर एक बार फिर पर्दे पर आने के लिए तैयार हैं। शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की फिल्म जर्सी का ट्रेलर मंगलवार शाम को रिलीज़ हुआ। शाहिद की अपकमिंग फिल्म जर्सी का ट्रेलर 23 नवंबर की शाम रिलीज किया गया। इस फिल्म का पोस्टर शाहिद ने अपने सोशल मीडिया पर सोमवार को रिलीज़ किया था। फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर को देख कर साफ समझ आ रहा है कि इस फिल्म में वो एक क्रिकेटर के अवतार में नजर आने वाले हैं। शाहिद का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। ट्रेलर आने के बाद फैंस उनकी फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। शानदार फिल्म के बाद शाहिद कपूर के पिता पंकज कपूर अपने बेटे संग स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहे हैं। पंकज इसमें कोच की भूमिका निभा रहे हैं।

इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर नज़र रही हैं। ट्रेलर के शुरुआत में शाहिद और मृणाल के बीच झगड़े होता है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि शाहिद कपूर एक बच्चे के पिता हैं और वो आर्थिक रूप से मजबूर हैं। वो अपने जीविन के लिए पत्नी मृणाल पर डिपेंडेंट रहते हैं। बतौर क्रिकेटर शाहिद चाहते हैं कि उनका बेटा क्रिकेटर बने। वहीं, उनका बेटा अपने जन्मदिन पर जिद्द करता है कि उसे जर्सी खरीदनी है और शाहिद अपने आर्थिक रूप से इतने तंग हैं कि वो अपने बेटे को जर्सी के लिए 800 रुपये भी नहीं दे सकते। इसी कारण वो अपनी पत्नी के पर्स से पैसे चुराते हैं। वो कर्ज और लाचारी में डूबे रहते हैं। इसी परेशानी के बीच उनकी मुलाकात उनके पुराने कोच (पंकज कपूर) से होती है। पंकज उन्हें क्रिकेट अकेडमी में ट्रेनर का ऑफर देते हैं। इसके साथ ट्रेलर खत्म हो जाता है। फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प लग रहा है। ट्रेलर में शाहिद ने एक बार फिल्म साबित कर दिया है, किरदार चाहे जैसा भी हो, वे उसमें ढल जाते हैं। मृणाल इसमें वर्किंग हाउसवाइफ का किरदार निभा रही हैं।

आपको बता दें कि यह फिल्म साउथ की फेमस फिल्म जर्सी की ही रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्ननुरी ने किया है, जबकि गौतम इसके तेलुगु वर्जन के लिए नेशनल अवॉर्ड जीत चुके हैं। कबीर सिंह के म्यूजिक डायरेक्टर सचेत और परम्परा ने ही इस फिल्म को म्यूजिक दिया है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article