शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर तोड़ी चुप्पी, क्या सलमान खान की फिल्म में नहीं नजर आएंगी अब शहनाज ?

शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर तोड़ी चुप्पी, क्या सलमान खान की फिल्म में नहीं नजर आएंगी अब शहनाज ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान की आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली रिलीज होने से पहले ही सुर्खियों का विषय बनी हुई है। फिल्मी की सुर्खियों की शुरूआत हुई थी सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा के फिल्म से बाहर होने से।

जिसके बाद कभी फिल्म के नाम को बदले जाने की खबरें आने लगी तो कभी कुछ लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई जिसने सभी फैंस का दिल तोड़ दिया है। दरअसल फैंस शहनाज के फिल्म में होने को लेकर काफी एक्साइटेड थे।

लेकिन फिर अचानक खबर आने लगी कि अब शहनाज गिल सलमान खान की फिल्म में नहीं नजर आएंगी। जिसके बाद फैंस जानना चाहते थे कि इस खबर में कितनी सच्चाई है। जिसपर अब शहनाज खुल कर सामने आई है।

शहनाज नें अपने फिल्म में ना होने की खबरों पर अब अपनी चुप्पी तोड़ दी है और इसे लेकर अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी साझा की है। जो कि अब काफी वायरल हो रही है। अब शहनाज ने अपनी पोस्ट में क्या लिखा आइए इसे जान लेते है।

क्या फैली थी खबर ?

बता दें कि अचानक खबरें वायरल होने लगी कि सलमान खान और शहनाज गिल के बीच कुछ विवाद हुआ है जिसके बाद शहनाज को भाईजान की फिल्म से बाहर कर दिया गया है। खबरें तो यह तक थी कि दोनों के बीच तनातनी इतनी बढ़ गई है कि शहनाज ने सलमान खान को अपने सोशल मीडिया से ही हटा दिया है। लेकिन इसी बीच शहनाज ने एक ऐसी पोस्ट की जिसने इन खबरों पर विराम लगा दिया है। तो आइए अब आपको शहनाज की पोस्ट की जानकारी देते है।

शहनाज ने क्या पोस्ट की शेयर ?

अपने फिल्म में ना काम करने को लेकर अब शहनाज अपनी चुप्पी तोड़ चुकी है और इसकी जानकारी शहनाज ने अपने सोशल मीडिया पर दी। शहनाज ने अपनी पोस्ट में लिखा कि, ”LOL! मैं काफी दिनों से देख रही हूं कि ऐसी खबरें चल रही है कि मुझे फिल्म से निकाल दिया गया है।

शहनाज ने लिखा कि, हद तो यह है कि मुझे ही नहीं पता कि मुझे फिल्म से निकाला जा चुका है। पिछले दिनों से यह खबरें मेरा मनोरंजन कर रही है। लेकिन अब मैं इंतजार नहीं कर सकती और मैं चाहती हूं कि लोग इस फिल्म को देखें और फिल्म में मुझे भी।

हालांकि अब यह बात तो साफ हो चुकी है कि शहनाज फिल्म में है और फैंस को इस पोस्ट से काफी राहत की सांस भी मिली होगी। अब यह फिल्म कैसा प्रदर्शन करती है यह तो आपको और हमें फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

ये भी पढ़े इस बड़े फिल्म डायरेक्टर ने किया खुलासा, दुनिया के अमीर एक्टर्स की लिस्ट में अक्षय कुमार का है छठा स्थान, दावें में कितनी सच्चाई…

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article