fbpx

बॉक्स ऑफिस डे 2: शनिवार को भूल भुलैया 2 के शो में हुई 40 प्रतिशत की बढोतरी

Must read

अनीस बज्मी निर्देशित कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 2, शनिवार को संग्रह में असाधारण वृद्धि दिख रही है। हॉरर कॉमेडी राष्ट्रीय और गैर-राष्ट्रीय श्रृंखलाओं में लाभ दिखा रही है और बहुत शुरुआती रुझान को देखते हुए इसमें शनिवार को 37 से 40 प्रतिशत की वृद्धि हो सकती हैं। हालांकि यह अनुमान लगाना जल्दबाजी होगी, लेकिन अब तक के रुझानों से संकेत मिलता है कि भूल भुलैया 2 के दूसरे दिन का संग्रह 18.00 करोड़ रुपये से 19.50 करोड़ रुपये के बीच है। हालांकि, यह इस बात पर निर्भर करेगा कि सिंगल स्क्रीन कितनी अच्छी पकड़ रखती है, लेकिन शनिवार को 18 करोड़ रुपये का उछाल सुनिश्चित है।

मुंबई, दिल्ली, कोलकाता जैसे शहर हों या बिहार, राजस्थान, गुजरात जैसे बड़े पैमाने पर बेल्ट हों। भूल भुलैया 2 का दो दिवसीय कुल अब 31.90 से 32.50 करोड़ रुपये की सीमा में है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की युवा फैन फॉलोइंग, भूल भुलैया और हॉरर कॉमेडी की ब्रांड वैल्यू के साथ-साथ सुबह पारिवारिक दर्शक सिनेमा का मूल है। भूल भुलैया 2 का ओपनिंग डे 13.50 करोड़ रुपये था। इसने प्रमुख अभिनेताओं और निर्देशक दोनों के दर्शकों को बड़े पर्दे पर एक साथ लाया है

दर्शकों सकारात्मक रिव्यु के बाद रविवार को इसके कलेक्शन में और उछाल आ सकता है। 22 से 25 करोड़ रुपये के रविवार के साथ भूल भुलैया 2 का तीन दिवसीय सप्ताहांत 55 करोड़ रुपये के आसपास होगा। सोमवार से इस हॉरर कॉमेडी के संग्रह में बढोतरी होगी और यह आसानी से 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश करेगी। भूल भुलैया 2 ने अन्य महामारी फिल्मों की तुलना में कम टिकट की कीमतों पर ये नंबर हासिल किए हैं।

ये भी पढ़े भवदेयुडु भगत सिंह में लेक्चरर की भूमिका निभाएंगे पवन कल्याण, फिल्म के संवाद होंगे हाइलाइट हैं

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article