fbpx

शर्लिन चोपड़ा ने लगाया शिल्पा ‌और राज कुंद्रा पर धोखाधड़ी का आरोप, कहा: जिस्म की नुमाइश करवाने के बाद नहीं करते पेमेंट, मामला हुआ दर्ज!

Must read

नई दिल्ली: पिछले लम्बे समय से एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और पोनोग्राफी के केस में गिरफ्तार और जमानत पर चल रहे पति राज कुंद्रा के लिए फिर एक बार मुश्किलें बढ़ती हुई दिख रही है। एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा उनके खिलाफ धोखाधड़ी और मानसिक प्रताड़ना का मामला जुहू पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाया है।

पुलिस को दी शिकायत में शर्लिन ने कहा कि उन्होंने राज कुंद्रा के ‘जेएल स्ट्रीम’ कंपनी के लिए 3 वीडियो शूट किए थे, लेकिन उन्होंने वादे के मुताबिक पैसे नहीं दिए। शिकायत में एक्ट्रेस ने कहा है कि राज कुंद्रा जिस्म की नुमाइश करवाने के बाद कलाकारों को पेमेंट नहीं करते हैं।

शर्लिन चोपड़ा ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया, जिसमें वे मीडिया से बात कर रही हैं। कैप्शन में शर्लिन ने लिखा- आज मैं अपनी कानूनी टीम के साथ जुहू पुलिस स्टेशन गई थी, राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के लिए। एक्ट्रेस ने अपनी कंप्लेंट में कहा है कि कुंद्रा ने न सिर्फ उनका शोषण किया बल्कि अंडरवर्ल्ड की धमकी तक दी। वीडियो में शर्लिन ने रोते हुए कहा कि अब वे डर-डरकर नहीं जी सकतीं।

शर्लिन के कहा

Advertisement

‘लड़कियों से जिस्म की नुमाइश करवाकर आप उनकी पेमेंट क्लियर क्यों नहीं करते? आप उनको चूना क्यों लगाते हैं? आप उनको टोपी क्यों पहनाते हैं? क्या ये होता है एथिकल बिजनेस? आपको बिजनेसमैन बनना है, जाइए सीखिए, टाटा कैसे बिजनेस करते हैं। एथिक्स के साथ करते हैं। जो वादे करते हैं वो निभाते हैं। आप क्या करते हैं?
आप आर्टिस्ट के घर पर जाकर उनका यौन शोषण करते हैं। उनके घर पर जाकर उसे अंडरवर्ल्ड की धमकी देते हैं। बोलते हैं यौन शोषण का केस वापस ले वरना तेरी जिंदगी बर्बाद हो जाएगी।’

राज कुंद्रा ने उन्हें किसी रंजीत बिंद्रा का नंबर दिखाते हुए कहा था कि वह डी कंपनी का आदमी है और उनके साथ कुछ भी हो सकता है। वह बोले, ‘जो एक दो फिल्में तेरे हाथ में हैं वो भी छूट जाएंगी। इस तरह आप बात करते हैं। मैं आज नहीं डरूंगी। दुर्गा मां का आशीर्वाद लेकर आई हूं मैं। मैं नहीं डरूंगी। ना आपसे, ना आपके पावर से।
क्या- क्या कहा था आपने? आपको याद है? आपने बोला था कि आपके सिर पर किसी बिग बॉस का हाथ है और जब तक उस बिग बॉस का हाथ रहेगा, आपका कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता। ऐसी बातें कहीं आपने मुझसे।

उन्होंने अपने सेलफोन पर मुझे रंजीत बिंद्रा का नाम दिखाया और कहा था कि ये डी कंपनी का आदमी है। कुछ भी हो सकता है आपके साथ।’
बात सिर्फ पेमेंट की नहीं बल्कि डर के माहौल में घुट-घुटकर जीने की है और वह ऐसे नहीं जी सकतीं। इस बारे में उन्होंने पुलिस को भी बताया। वे आगे बोलीं, ‘आज मैं नहीं डरूंगी। मैंने पुलिस से कहा कि मैं ऐसे डर-डरकर नहीं जी सकती। बात सिर्फ पेमेंट की नहीं है। ये जो डर का माहौल बनाकर रखा है, उसे सहन नहीं कर सकती।’

2019 में राज कुंद्रा ने किया था सेक्शुअल असॉल्ट
साथ ही आपको बता दें कि इस वीडियो में शर्लिन चोपड़ा ने शिल्पा शेट्टी के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करवाने के पीछे की वजह के बारे में बताया। बता दें कि इसी साल जुलाई में शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा पर शोषण का आरोप लगाते हुए दावा किया था कि राज कुंद्रा दो साल पहले 2019 में एक दिन अचानक उनके घर पहुंचे थे और उनके साथ यौन दुराचार किया। शर्लिन ने आरोप लगाया था कि राज कुंद्रा ने उन्हें जबरन किस किया था। शर्लिन के मुताबिक, उन्होंने राज कुंद्रा को पीछे धक्का देने की खूब कोशिश की। लेकिन राज नहीं माने और वह डर गई थीं।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article