शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेहता साहेब उर्फ शैलेश लोढ़ा ने सोशल मीडिया पर कसा असित मोदी पर तंज, जिसे देख सब रह गए दंग ?

शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेहता साहेब उर्फ शैलेश लोढ़ा ने सोशल मीडिया पर कसा असित मोदी पर तंज, जिसे देख सब रह गए दंग ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

मशहूर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता की भूमिका निभाने वाले शैलेश लोढ़ा बीते कुछ दिनों से शो से गायब नजर आ रहे है। जिसकी वजह से फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे है। क्योंकि शो में जेठालाल और मेहता साहेब की जुगल बंदी और दोस्ती फैंस को काफी पसंद आती है।

लेकिन ऐसे में एक तो शैलेश लोढ़ा का अचानक शो से चले जाना और फिर सोशल मीडिया पर शो के डायरेक्टर असित मोदी पर तंज कसना दोनों ही फैंस को चिंता में डाल रहे है और बीते कुछ समय से दोनों की कोल्ड वॉर भी सोशल मीडिया पर काफी देखी जा रही है।

इसी के बीच शैलेश लोढ़ा ने सोशल मीडिया पर ऐसी पोस्ट डाली जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया क्योंकि इस पोस्ट में शैलेश ने अपने कविता भरे अंदाज में गिरगिट का वर्णन किया है जो कि इंसान और अपने अंदर फर्क बता रहा है।

अब लोगों का यह मानना है कि शैलेश ने असित मोदी पर यह तंज कसा है। अब यह क्या पोस्ट है और इसे क्यों असित मोदी से जोड़ा जा रहा है। यह जानने के लिए आपको हमारी पोस्ट को अंत तक पढ़ना होगा। तो आइए अब आपको इसकी विस्तार से जानकारी देते है।

शैलेश लोढ़ा ने अपनी पोस्ट में क्या लिखा ?

बता दें कि पिछले कुछ समय से असित मोदी और शैलेश लोढ़ा की कोल्ड वॉर का लोग काफी लुत्फ उठा रहे है। इसी में घी डालने का काम शैलेश की लेटेस्ट पोस्ट ने किया है। इस पोस्ट में शैलेश ने एक गिरगिट की तस्वीर साझा की है।

साथ ही शैलेश ने एक कविता भी लिखी है कि, मैंने जब गिरगिट को उदास बैठे देखा, तो उससे पूछा कि तुम क्यों उदास हो इसपर गिरगिट ने कहा कि मैं रंग बदलने के लिए जाना जाता था, लेकिन ऐसा दौर आया कि इंसान ने मुझसे मेरा ये गुरूर भी छिन लिया।

अगर एक पहलु से देखा जाए तो यह कविता लगती है लेकिन अगर शैलेश और असित के बीच तनातनी की नजर से इसे देखा जाए तो यह कविता असित मोदी के लिए शैलेश लोढ़ा का तंज नजर आती है।

लोग ले रहे शैलेश की कविता पर चुटकी ?

बता दें कि शैलेश की यह कविता सामने आने के बाद से अब लोग भी इसपर काफी मजे ले रहे है और तरह-तरह के कमेंट्स करते नजर आ रहे है। कोई कह रहा है कि क्या बात है मेहता साहेब आपने तो असित मोदी की बोलती बंद कर दी।

तो कोई कह रहा है कि आपने फालतू में ही गिरगिट को बदनाम कर दिया, असली गिरगिट की फोटो तो आपने डाली ही नहीं। हालांकि फैंस अब भी अपने फेवरेट मेहता साहेब का इंतजार कर रहे है और प्रार्थना कर रहे है कि जल्द शैलेश शो में लौट आएं।

ये भी पढ़े वडोदरा की फैक्ट्री से 2000 करोड़ की MD ड्रग्स जब्त, केमिकल की आड़ में बन रही थी ड्रग्स

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article