fbpx

शुक्रवार के धन संभंधित उपाय: जाने शुक्रवार के उपाय और टोटके फिर देखिए कैसे खुलते है किस्मत के ताले ?

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

आज के समय में हर कोई चाहता है कि उसके जीवन में कोई परेशानी ना हो और वह एक आलीशान जिंदगी जियें। इसके लिए लोग मेहनत भी खूब करते है लेकिन कई बार मेहनत के बावजूद भी लोगों को इसका उचित फल नहीं मिल पाता।

लेकिन क्या आप जानते है कि आखिर यह किस वजह से होता है तो आइए आपको बताते है। दरअसल ऐसा कहा जाता है कि जब हमारी कुंडली में ग्रह और नक्षत्र अपनी खराब स्थिति में होते है तो हमारे काम बनने की बजाए बिगड़ने लगते है।

परंतु आज हम आपके लिए शुक्रवार के धन संभंधित एक ऐसा खास उपाय लेकर आए है जिसे अपनाने से आप अपनी किस्मत के ताले को खोल सकते है। इससे आपको माँ लक्ष्मी की कृपा भी प्राप्त होगी और आपको जीवन में खूब तरक्की भी मिलेगी। तो आइए अब जान लेते है शुक्रवार के उपाय और टोटके और इससे आपको क्या-क्या लाभ मिल सकते है।

Table of Contents

Advertisement

शुक्रवार के धन संभंधित उपाय जाने शुक्रवार के उपाय और टोटके

शुक्रवार का चमत्कारी उपाय ?

अगर आप अपनी किस्मत का ताला खोलना चाहते है तो इसमें ताला ही आपकी मदद कर सकता है। इसके लिए बस आपको करना यह है कि किसी भी शुक्रवार को बाजार जाएं और वहां से आप अपने घर पर एक ताला खरीद कर ले आएं।

ताला खुला नहीं होना चाहिए ?

लेकिन इस दौरान इस बात का खास ध्यान रखें कि वह ताला ना तो पहले खुला हो और ना ही आप दुकानदार से खुलवाएं। इस ताले को सीधा अपने घर पर लाएं और फिर सोने जाने से पहले इस ताले को अपने सिरहाने पर रख लें।

सुबह उठकर खोले ताला ?

इसके बाद निश्चिंत होकर सो जाएं और जब आपकी सुबह आंख खुले तो बिना स्नान करें ही सिरहाने रखे हुए ताले को उठाएं और ले जाकर किसी भी पीपल की पेड़ की जड़ में इस ताले को रख आएं। जब आप इस ताले को रखें तो यह बोले की मैं अपनी बंद किस्मत को आपको सौंप कर जा रहा हूं।

पीछे मुड़कर ना देखें ?

जब आप ताला रख दें तो इसके बाद ना तो ताले को हाथ लगाएं और ना ही पीछे मुड़कर देखें। सीधा अपने घर पर आ जाएं। इसके बाद जब कोई व्यक्ति इस ताले को ले जाकर खोलेगा तो आपकी किस्मत के बंद ताले भी अपने आप ही खुल जाएंगे।

तीन शुक्रवार तक करें यह उपाय ?

अब ऐसा नहीं है कि आप एक शुक्रवार को यह उपाय करें और सोचे कि आपका काम बन गया बल्कि इस उपाय को करीब तीन शुक्रवार तक अपनाएं। तभी आपको इसका उचित फल प्राप्त हो पाएगा।

कनकधरा स्तोत्र का करें पाठ ?

इसके अलावा आप शुक्रवार के दिन कनकधरा स्तोत्र का भी पाठ कर सकते है। लेकिन यह पाठ आप हर शुक्रवार को करें। फिर देखिए कैसे आपकी किस्मत बदलती है।

ये भी पढ़े शुक्रवार को करें ये खास उपाय, माँ लक्ष्मी का मिलेगा आशीर्वाद और सभी परेशानियों से मिलेगी मुक्ति ?

ये भी पढ़े अगर पाना चाहते है माँ लक्ष्मी की कृपा तो शुक्रवार को करें ये खास उपाय, जरूर मिलेंगे लाभ ?

ये भी पढ़े अगर पाना चाहते है माँ लक्ष्मी की कृपा तो शुक्रवार के यह उपाय कर सकते है आपकी मदद, जानिए कैसे ?

ये भी पढ़े शुक्रवार के दिन इन उपायों को करने से माँ लक्ष्मी होती है प्रसन्न, घर होता है सुख-समृद्धि से संपन्न ?

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article