fbpx

सिमू लियू आगामी थ्रिलर हैलो स्ट्रेंजर में सैम वर्थिंगटन और रॉबी एमेल के साथ करेंगे काम

Must read

हैलो स्ट्रेंजर एक आगामी साई फाई थ्रिलर, फिल्म है, जिसमें रॉबी अमेल और सैम वर्थिंगटन मूख्य भूमिका में है। अब इस फिल्म में सिमू लियू को एक रोल के लिए कास्ट किया गया है। आपको बता दें कि लियू ने मार्वल टेंटपोल, “शांग ची एंड द लीजेंड ऑफ द टेन रिंग्स” में अपने सफल प्रदर्शन के साथ दुनिया भर में प्रसिद्धि हासिल की है।

इसके साथ-साथ इन्होनें स्मैश सीबीसी और नेटफ्लिक्स कॉमेडी सीरीज Kim’s Convenience के पांच सिजन में जंग किम को निभाया है। हालांकि मार्क वाह्लबर्ग-स्टारर आर्थर द किंग और ग्रेटा गेरविग की बार्बी फिल्म के बाद, सिमू लियू, अप्रैल मुलेन द्वारा निर्देशित तकनीकी थ्रिलर हैलो स्ट्रेंजर के लिए कास्ट किए गए है। हैलो स्ट्रेंजर, जिसमें एमेल, वर्थिंगटन, जोर्डाना ब्रूस्टर और एलिसिया सान्ज़ भी हैं, एक तबाह विधवा (ब्रूस्टर) की कहानी बताती है, जो अपने दिवंगत पति इवान (ल्यूक ग्रिम्स) को एक एंड्रॉइड सिम्युलेंट (सिम) डोपेलगैंगर के साथ बदलने की कोशिश करती है लेकिन उसके लिए स्नेह बनाने में विफल रहती है।

हैलो स्ट्रेंजर के निर्माता ने अवतार के वर्थिंगटन और रेजिडेंट ईविल रेकून सिटी के अमेल जैसे सितारों के साथ लियू को चुना है। सिनेमाघरों में फिल्म के हिट होने पर ये लोग बड़े पैमाने पर धमाका करने वाले है। लियू लिए ये फिल्म इसलिए भी खास है क्योकि लियू इस तरह के जेनर पर ही प्रयोग कर रहे हैं।

इसका मतलब यह है कि कॉमेडी, सुपरहीरो एक्शन, ऐतिहासिक रोमांच आदि। इसके साथ-साथ ही दर्शक अभिनेता की क्षमताओं को एक साई-फाई स्टार के रूप में देख पाएंगे। हैलो स्ट्रेंजर के प्रीमियर की तारीख का अभी तक ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन वर्तमान में इसकी टोरंटो में शूटिंग चल रही है, प्रशंसक इसे अगले साल की शुरुआत में सिनेमाघरों में देख सकते है।

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article