18.1 C
Delhi
शनिवार, दिसम्बर 10, 2022

शिवकार्तिकेयन की अपकमिंग फिल्म “Maaveeran” में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी अदिति शंकर

“Maaveeran” 2022 की अपकमिंग फिल्म है, यह एक एक्शन, ड्रामा, रोमांस फिल्म है, फिल्म में शिवकार्तिकेयन मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म मैडोन अश्विन द्वारा निर्देशित और अरुण विश्वा द्वारा निर्मित है। इसे शांति टॉकीज के बैनर तले बनाया गया है। मावीरन 30 दिसंबर 2022 को रिलीज होने वाली है।

हाल ही में शिवकार्तिकेयन ने निर्देशक मैडोन अश्विन के साथ अपनी अगली फिल्म मावीरन की घोषणा की थी। अब फिल्म को लेकर ताजा अपडेट आया है कि निर्देशक शंकर की बेटी अदिति शंकर फिल्म में फीमेल लीड में दिखाई देंगी। मावीरन कॉलीवुड में उनकी दूसरी फिल्म है।

निर्माताओं ने ट्विटर पर इस बात का खुलासा किया और फिल्म की मुख्य महिला के रूप में अदिति शंकर का स्वागत किया है। अदिति शंकर एक अभिनेता और गायिका हैं, जो लोकप्रिय निर्देशक शंकर की बेटी हैं, जो वर्तमान में राम चरण के साथ काम कर रही हैं। उन्होंने कार्थी की फिल्म विरुमन के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की है, जो 12 अगस्त को रिलीज होने वाली है। अदिति ने विरुमान में मदुरा वीरन नामक एक ट्रैक भी गाया है।

मावीरन को 17 जुलाई को पूजा के साथ लॉन्च किया गया था। फिल्म की घोषणा एक वीडियो के साथ की गई जिसमें अभिनेता के चरित्र की झलक दिखाई गई थी। महेश बाबू ने इस घोषणा वीडियो को लॉन्च किया था। इसमें शिवकार्तिकेयन को देहाती अवतार में नजर आए है।

मैंडोन अश्विन को फिल्म मंडेला के लिए जाना जाता है, जिसमें योगी बाबू ने अभिनय किया था और हाल ही में राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था। फिल्म को तेलुगु में महावीरुडु नाम से रिलीज किया जाएगा। फिल्म में भरत शंकर का संगीत है।

आपकोबता दें कि अदिति शंकर की विरुमन को एम मुथैया ने निर्देशित किया है और कल, विरुमन का ट्रेलर लॉन्च मदुरै में किया जाएगा। फिल्म को सूर्या ने 2डी एंटरटेनमेंट के तहत प्रोड्यूस किया है। वहीं कल सूर्या इसके ट्रेलर लॉन्च में मुख्य अतिथि के रूप में भी शामिल होंगे।

ये भी पढ़े – Aamir के सपोर्ट में आए Milind Soman, ट्रोल्स का दावा अच्छी फिल्म नहीं…

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles