Sonali Phogat Case

Sonali Phogat Case: गोवा सरकार का सोनाली फोगाट मर्डर केस को लेकर बड़ा फैसला, मामले की सीबीआई करेगी जांच

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

सोनाली फोगाट की 23 अगस्त को गोवा के एक रेस्टोरेंट में मौत हो गई थी। रेस्टोरेंट में होने दिल का दौरा आने की बात कही गई थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। इस मामले में गोवा पुलिस ने अभी तक सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके साथ सुखविंदर को गिरफ्तार किया है। वहीं अब गोवा सरकार ने इस मामले को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है। गोवा सरकार ने इस मामले की जांच अब सीबीआई को सौंपने का फैसला लिया है।

इस केस की अब सीबीआई जांच होगी। गोवा पुलिस पूरा केस सीबीआई (CBI) को हैंडओवर करेगी। इस मामले को लेकर सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा फोगाट ने पीएम मोदी को चिट्ठी भी लिखी थी और रविवार को भी ये मांग की गई है कि सोनाली फोगाट केस की जांच सीबीआई से कराई जाए। इसके साथ-साथ यशोधरा फोगाट को सुरक्षा भी प्रदान की जाएगी। उनकी जान को खतरा बताया जा रहा है। ये मांग हिसार ही एक खाप पंचायत ने की थी।

वहीं हिसार की एक खाप पंचायत में यशोधरा फोगाट की बेटी ने मामले की सीबीआई जांच की मांग की हैं। यशोधरा फोगाट ने इस दौरान कहा कि हमें अब सरकार से कोई उम्मीद नहीं है और ना ही सरकार ने कोई आश्वासन दिया है।

आपको बता दें कि रविवार को हरियाणा के हिसार में खाप पंचायत आयोजित की गई थी, जहां यशोधरा फोगाट ने ये बात कही थी। सोनाली फोगाट की मौत की सीबीआई जांच की मांग को लेकर ही खाप पंचायत का आयोजन किया गया था। इस खाप पंचायत में पूरे हरियाणा से खापों के नेताओं ने हिस्सा लिया था।

ये भी पढ़े Asia Cup 2022: PCB अध्यक्ष रमीज राजा ने भारतीय टीम पर की टिप्पणी, जानें क्या कहा

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article