सोनाली फोगाट केस का एक और वीडियो आया सामने, सांगवान ने सोनाली को जबरदस्ती पिलाया ड्रिंक

सोनाली फोगाट केस का एक और वीडियो आया सामने, सांगवान ने सोनाली को जबरदस्ती पिलाया ड्रिंक

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

BJP नेता सोनाली फोगाट की कुछ दिनों पहले मौत हो गई थी। पहले उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से बताई जा रही थी। फिर उसके बाद उनके केस में कई यूटर्न आए है। सोनाली के भाई ने उनकी मौत को हत्या बताया था। तब जाकर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरु की थी। गोवा पुलिस ने इस मामले में सोनाली के पीए सुधीर सांगवान के साथ सुखविंदर सिंह सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में सीसीटीवी फुटेज भी मिली थी।

गोवा पुलिस को आरोपियों द्वारा सोनाली फोगाट के ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने का पता चला था। जिसके चलते उनकी मौत हो गई है।

सोनाली की मौत के मामले में पुलिस ने अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है,इनमें सोनाली का पीए सुधीर सांगवान और उसका साथी सुखविंदर, गोवा कर्लीज पब का मालिक और ड्रग पैडलर आदि शामिल हैं। वहीं इस मामले में अदालत ने आरोपी सुधीर और उसके दोस्त सुखविंदर को 10 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा है।

पुलिस के हाथ एक और वीडियो लगा है, जिसमें रेस्तरां में आरोपियों ने मेथामफेटामाइन नामक ड्रग दिया था। शनिवार को गोवा पुलिस ने यह जानकारी दी है। इस नए वीडियो में आरोपी सोनाली फोगाट को जबरदस्ती एक बोतल से कुछ पिलाते हुए दिखे है।

अंजुना के कर्लीज रेस्तरां में फोगाट को जो मादक पदार्थ दिया गया था, उसमें से बचे हुए पदार्थ को पुलिस ने रेस्तरां के वॉशरूम से जब्त किया था।

पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। इनमें सोनाली का सहायक सुधीर सांगवान, सुखविंदर सिंह, रेस्तरां का मालिक एडविन न्यून्स, मादक पदार्थ तस्कर दत्ता प्रसाद गांवकर आदि को गिरफ्तार किया जा चुका है। इनके साथ-साथ एक अन्य ड्रग पैडलर रामा को भी गिरफ्तार किया गया है। सुखविंदर सिंह और सुधीर सांगवान पर हत्या के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। वहीं गांवकर और न्यून्स के खिलाफ एनडीपीएस अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है।

पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने बताया है कि सोनाली को मेथामफेटामाइन नामक मादक पदार्थ दिया गया है। वहीं ये मादक पदार्चथ गांवकर ने सुखविंदर सिंह और सुधीर सांगवान को दिया था।

आपको बता दें कि गांवकर अंजुना के होटल का कर्मचारी है। इस होटल में ही सोनाली फोगाट ठहरी थीं। सुधीर सांगवान ने सोनाली फोगाट को जबरन पेय पदार्थ में ड्रग्स मिलाने की बात कबूल ली है। दोनों आरोपी सोनाली फोगाट के साथ वॉशरूम में करीब 2 घंटे तक रहे थे।

ये भी पढ़े सोनाली फोगाट मामला : आरोपियों ने सोनाली को ड्रग्स देकर 2 घंटे तक बाथरूम में रखा, CCTV फुटेज में हुआ खुलासा

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article