fbpx

सोर्यवंशी फिल्म रिव्यु इस बार बचाव के लिए पुलिस वाले अक्षय कुमार!

Must read

निर्देशक: रोहित शेट्टी रेटिंग: 3.5/5

कलाकार : अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, कटरीना कैफ, अजय देवगन

लगभग 2 वर्षों के बाद, दर्शकों को आखिरकार रोहित शेट्टी की काँप ड्रामा सूर्यवंशी देखने को मिल ही गयी। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने डीसीपी वीर सूर्यवंशी का किरदार निभाया हैं। वह जो कुछ भी करता है उस पर योजना बनाता है, फिर उन पर काम करता है और अचंभित करता है।

फिल्म मूल साजिश 1993 के मुंबई हमलों के फ्लैशबैक के साथ आगे बढ़ती है और शहर में कई स्लीपर सेल सक्रिय होने के कारण बड़े पैमाने पर आतंकवादी हमला कैसे होता है। सही समय पर फिल्म में प्रवेश करते है, श्री वीर सूर्यवंशी उर्फ ​​खिलाड़ी अक्षय कुमार, जो एक प्रतिबद्ध और समर्पित पुलिस वाले के रूप में इस तरह की आतंकी योजना को खत्म करने की पूरी कोशिश करते हैं।

Advertisement

कैटरीना कैफ ने वीर की पत्नी रिया सूर्यवंशी की भूमिका निभाई है और दोनों का एक बेटा है जिसका नाम आर्यन है। अक्षय और कैट के बीच रील केमिस्ट्री ताज़ा है और वे उस स्पेस में एक दूसरे के पूरक हैं। बैकग्राउंड में कुछ खुशनुमा गाने और दिल को छू लेने वाला संगीत इस जॉनर की भावना को और बढ़ा देता है।

रोहित शेट्टी की एक फिल्म में, आप संभवतः 2 घंटे से अधिक समय तक उड़ने वाली कारों, चलती गोलियों की आवाज़ और कुछ जबड़े छोड़ने वाले एक्शन दृश्यों का उल्लेख करना नहीं भूल सकते। तो हाँ, वह सब कुछ है – लेकिन स्क्रीनप्ले को और अधिक सख्त बनाया जा सकता था, ताकि यह अत्यधिक नाटकीय की तुलना में अधिक वास्तविक हो सकती थी।

मास्टरमाइंड बिलाल के रूप में कुमुद मिश्रा, लश्कर प्रमुख उमर हाफिज के रूप में जैकी श्रॉफ, अभिमन्यु सिंह, मृणाल जैन, गुलशन ग्रोवर, निकितिन धीर और सिकंदर खेर सहित सहायक कलाकारों ने अच्छा प्रदर्शन किया है।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article