11.1 C
Delhi
बुधवार, दिसम्बर 7, 2022

एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म में सैम्युएल एल जैक्सन और क्रिस हेम्सवर्थ करेंगे कैमियो

बाहुबली और आरआरआर जैसी फिल्में बना चुके निर्देशक एसएस राजामौली अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं। आरआरआर ने उन्हें भारत के साथ-साथ विदेश में भी फेमस कर दिया है। आरआरआर फिल्म को लेकर हॉलीवुड क्रिटिक्स और स्टार्स ने उनकी जमकर तारिफ की है।

अब एसएस राजामौली अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में हैं। उनकी अगली फिल्म महेश बाबू के साथ होने वाली है। अब खबर आई है कि राजामौली और महेश बाबू कि फिल्म में हॉलीवुड स्टार क्रिस हेम्सवर्थ काम करने वाले हैं। इस प्रोजेक्ट को फिलहाल में SSMB29 कहा जा रहा है। इस फिल्म का बजट काफी ज्यादा होने वाला है। फिल्म में थॉर फेम एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ नजर आ सकते हैं। उनसे इसको लेकर बातचीत चल रही है.

फिल्म में क्रिस करेंगे कैमियो

क्रिस हेम्सवर्थ को मार्वल की फिल्मों में थॉर का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है। उनकी भारत में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्सट्रेक्शन से लेकर थॉर तक, उनकी सभी फिल्मों ने भारत में अच्छा परफॉर्म किया है। इन फिल्मों में एक्टर को फैंस ने काफी पसंद किया है। अब खबर है कि एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म SSMB29 में क्रिस हेम्सवर्थ कैमियो करते दिखाई देंगे. फिल्म में महेश बाबू लीड रोल में होंगे। अगर ऐसा होता है तो ये देखने लायक होगा। इससे पहले भी राजामौली कई हॉलीवुड स्टार को अपनी फिल्म आरआरआर में साइन कर चुके हैं।

अभी प्री- प्रोडक्शन पर चल रहा है काम

आपको बता दें कि एसएस राजामौली की इस अपकमिंग फिल्म को लेकर कई हॉलीवुड स्टार्स के नाम सामने आए हैं। सैम्युएल एल जैक्सन का भी नाम सामने आया है। सैम्युएल एल जैक्सन को मार्वल की फिल्मों में निक फ्यूरी का किरदार निभाने के लिए जाना जाता हैं। इस फिल्म में कई हॉलीवुड स्टार्स नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी तक मेकर्स ने इसको लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। अभी फिल्म के प्री- प्रोडक्शन का काम जारी है। राजामौली जल्द ही फिल्म की आधिकारिक घोषणा करेंगे।

ये भी पढ़े – अक्किनेनी नागार्जुन की अपकमिंग फिल्म “द घोस्ट” के प्री-रिलीज़ इवेंट में नागा चैतन्य और अखिल अक्किनेनी होंगे गेस्ट

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles