fbpx

एस.एस. राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म “आरआरआर” से सॉन्ग “अम्बर से टोडा” शनिवार को होगा रिलीज

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

एस एस राजामौली की सुपरहिट फिल्म ‘आरआरआर’ का गाना ‘अम्बर से टोडा’ शनिवार को रिलीज होगा। निर्माताओं ने शुक्रवार को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ‘आरआरआर’ के गाने की रिलीज की घोषणा की है। निर्माताओं ने अपनी माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर लिखा, “वर्ष के हार्दिक गीत को ट्यून करने के लिए तैयार रहें! कोम्माउय्याला, अंबरसेटोडा, कोम्बाउनकाडा, कोम्बेउय्याले, कोम्बा निनकाडा पूरा वीडियो गीत कल शाम 4 बजे रुलीज होगा। फिल्म के संगीतकार, एमएम केरावनी ने पहले ओएसटी (ओरिजिनल सॉन्ग ट्रैक) को रिलीज़ करने का वादा किया था, यह दावा करते हुए कि उन्हें इसके लिए कई अनुरोध प्राप्त हुए थे। ट्रैक का वीडियो सॉन्ग शनिवार को शाम 4 बजे रिलीज किया जाएगा। उन सभी भाषाओं में जिनमें फिल्म रिलीज की गयी थी।

हाल ही में आरआरआर की पूरी टीम ने फिल्म की सक्सेस पार्टी आयोजित की थी। फिल्म में जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन मुख्य भूमिका में हैं। आरआरआर ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं और विश्व स्तर पर अपने बड़े कारोबार के साथ बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचा है। 06 अप्रैल को, शहर में एक स्टार-स्टडेड सक्सेस पार्टी का आयोजन किया गया था, और मनोरंजन उद्योग के ए-लिस्टर्स ने अपनी मौजूदगी दर्ज करायी थी।

आपको बता दें कि आरआरआर स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम (जूनियर एनटीआर) और अल्लूरी सीताराम राजू (राम चरण) के जीवन की एक काल्पनिक कहानी और ब्रिटिश शासन के खिलाफ उनकी लड़ाई का वर्णन करती है। इसे 1920 में स्थापित किया गया था जब दोनों क्रांतिकारी ब्रिटिश शासन के खिलाफ अपनी लड़ाई शुरू करने से पहले गुमनाम थे।

फिल्म की सफलता के बारे में राजामौली कहते हैं, “सबसे पहले, मैं बहुत शांत रहने की कोशिश करता हूं, लेकिन अंदर से मैं नाचता रहूंगा।” “किसी भी कहानीकार के लिए, वह अंततः चाहता है कि उसकी कहानी बड़ी संख्या में लोगों द्वारा सुनी जाए। राजामौली छुट्टी के बाद निर्माता के.एल. नारायण के सा्थ एक फिल्म बनाएंगे जिसमें महेश मुख्य भूमिका में होंगे।

Advertisement

राजामौली कहते हैं, “आमतौर पर मुझे कहानी तैयार करने, शूटिंग के लिए कुछ प्री-विज़ुअलाइज़ेशन और प्री-प्रोडक्शन तैयार करने में लगभग छह से सात महीने लगेंगे।” “मुझे लगता है कि इस साल के अंत तक, हमें रोल करना शुरू कर देना चाहिए।”

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article