fbpx
Home मनोरंजन सुधीर बाबू और कृति शेट्टी की फिल्म “Aa Ammayi Gurinchi Meeku Cheppali”...

सुधीर बाबू और कृति शेट्टी की फिल्म “Aa Ammayi Gurinchi Meeku Cheppali” 16 सितंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

0
88
Sudheer Babu and Kriti Shetty's film

सुधीर बाबू और निर्देशक मोहनकृष्ण इंद्रगंती एक अनोखी और आकर्षक प्रेम कहानी लेकर आ रहे हैं, जिसका टाइटल है “Aa Ammayi Gurinchi Meeku Cheppali”। फिल्म से पहले से ही लोगों को काफी उम्मीदें है। मेकर्स ने फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर सुधीर बाबू और कृति शेट्टी का एक नया पोस्टर शेयर किया है, जिसमें घोषणा की गई है कि फिल्म 16 सितंबर को रिलीज होगी। नए पोस्टर और रिलीज की डेट शेयर करते हुए, निर्माताओं ने लिखा,

“#AaAmmayiGurinchiMeekuCheppali 16 सितंबर से सिनेमाघरों में। बड़े पर्दे परएक खूबसूरत कहानी के साथ प्यार में पड़ने के लिए तैयार हो जाइए।” आपको कि यह फिल्म पहले वैलेंटाइन डे पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अज्ञात कारणों से इसे स्थगित कर दिया गया।

“Aa Ammayi Gurinchi Meeku Cheppali” एक तेलुगु भाषा की रोमांटिक ड्रामा फिल्म है, जिसे मोहना कृष्ण इंद्रगंती द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है और बेंचमार्क स्टूडियो द्वारा मैथरी मूवी मेकर्स के सहयोग से निर्मित किया गया है, फिल्म में सुधीर बाबू और कृति शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म वर्तमान में पोस्ट-प्रोडक्शन चरणों में है। इंद्रगंती की पिछली फिल्मों की तरह, आ अम्मयी गुरिंची मीकू चेप्पली में भी संगीत अच्छा है। विवेक सागर ने पहले Kottha Kottha Gaa से सभी को प्रभावित किया है। एलबम के अन्य गाने भी संगीत प्रेमियों को मंत्रमुग्ध करने वाले हैं।

फिल्म के अन्य प्रमुख कलाकारों में अवसारला श्रीनिवास, वेनेला किशोर, राहुल रामकृष्ण, श्रीकांत अयंगर और कल्याणी नटराजन हैं। मोहना कृष्ण इंद्रगंती द्वारा लिखित और निर्देशित, फिल्म सम्मोहनम और वी के बाद सुधीर बाबू और निर्देशक मोहनकृष्ण इंद्रगंती तीसरी बार साथ काम कर रहे है। फिल्म को बेंचमार्क स्टूडियो के साथ मैथरी मूवी मेकर्स ने निर्मित किया है। विवेक सागर ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है और पीजी विंदा ने छायांकन की देखभाल की है।

ये भी पढ़े चियान विक्रम की सुपरनैचुरल थ्रिलर ‘कोबरा’ 31 अगस्त को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here