fbpx

पुष्पा 2 के लिए सुकुमार ने लोकेशन सर्च करना किया शुरू, टीज़र के साथ ‘अंते सुंदरानिकी’ की रिलीज़ डेट की हुई घोषणा

Must read

‘पुष्पा’ के दूसरे पार्ट ‘पुष्पा द रूल’ के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है। सुकुमार फिलहाल फिल्म के लिए लोकेशन तलाश रहे हैं। नियमित शूटिंग अप्रैल में शुरू होने जा रही है।

‘पुष्पा द रूल’ को भव्य पैमाने पर बनाया जाएगा। अल्लू अर्जुन भी फिल्म शुरू करने के लिए तैयार हैं। पहले की तरह रश्मिका उनके साथ जोड़ी बनाएगी। कास्टिंग में नए कलाकार जोड़े जाएंगे।

संगीत निर्देशक देवी श्री प्रसाद ने हालांकि अभी संगीत सेशन शुरू नहीं किया है। अफवाहों के विपरीत, सुकुमार चिरंजीवी के साथ एक फिल्म का निर्देशन नहीं करने जा रहे हैं। उन्होंने हाल ही में मेगास्टार के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा कि चिरंजीवी को निर्देशित करने का उनका सपना सच हो गया। लेकिन वह चिरंजीवी को एक एड फिल्म में निर्देशित करेंगे।

नानी की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘अंते सुंदरानिकी’ रिलीज के लिए तैयार हो रही है। नानी ने फिल्म में सुंदर नाम के एक युवा ब्राह्मण लड़के की भूमिका निभाई है। उनके जन्मदिन (24 फरवरी) से एक दिन पहले, निर्माताओं ने रिलीज की तारीख की घोषणा के साथ टीज़र का अनावरण किया। वीडियो सुंदर के चरित्र की एक झलक देता है। उसकी मां उसे बताती है कि उसकी कुंडली में कई ‘गंडम’ (बाधाएं) हैं, इसलिए उसे हवन करने की जरूरत है।

Advertisement

विवेक अथरेया के निर्देशन में बनी यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर है। अंते सुंदरानिकी तेलुगु में नज़रिया नाज़िम फ़हद की शुरुआत का प्रतीक है। वह मलयालम में एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं और उनके सुपरस्टार पति फहद फासिल ने हाल ही में ‘पुष्पा’ से तेलुगु में शुरुआत की है।

विवेक सागर ने फ़िल्म में संगीत दिया है। निर्माताओं ने घोषणा की कि फिल्म 10 जून को रिलीज होगी।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article