fbpx

सनी देओल और दुलकर सलमान के साथ चुप लेकर आ रहे है, आर बाल्की

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

सनी देओल व दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी आदि आर बाल्की की अपकमिंग फिल्म चुप में साथ काम कर रहे है। फिल्म एक फैमिली ड्रामा है. बाल्की की अगली फिल्म में सनी देओल और रेवती एक विवाहित जोड़े के रूप में है वही उनकी बेटी के रूप में श्रेया धनवंतरी दिखाई देंगी।

आर बाल्की ने सनी देओल और दुलकर सलमान को थ्रिलर फिल्म के लिए कास्ट किया है, जिसमें फिल्म निर्माता गुरु दत्त का संदर्भ दिया गया है। इसका टीज़र हाल ही में रिलीज किया गया था।

बाल्की ने फिल्म के बारें में बताया है कि “चुप एक थ्रिलर फिल्म है और फिल्म में गुरु दत्त के बहुत सारे संदर्भ हैं। यह गुरु दत्त पर आधारित नहीं है, लेकिन आप उनके और उनकी फिल्मों के बारे में इसमें जरुर सुनेंगे। मूल रूप से फिल्म कलाकारों के बारे में है।

बाल्की ने आगे बताया कि सभी कलाकारों को किसी खास वजह से कास्ट किया गया है। बाल्की कहते हैं, “मुझे लोगों को इतना अप्रत्याशित रूप से कास्ट करना पसंद नहीं है, लेकिन जो मुझे लगता है कि मेरे चरित्र में फिट हो पाएंगे। इसके लिए उन्हें ही कास्ट किया गया है।

Advertisement

यह एक कमर्शियल एक कमर्शियल थ्रिलर फिल्म है, लेकिन ऐसी दुनिया में जो पहले कभी नहीं हुई। यह विचार आज बहुत प्रासंगिक है और कहानी जो हम आमतौर पर देखते हैं उससे अलग नहीं है। सनी सर के लिए यह नई जगह है, लेकिन इसमें कुछ भी असामान्य नहीं है।

सनी देओल ने कहानी पर कैसी प्रतिक्रिया दी?

इस पर आर बाल्की कहते है कि “उन्हें कहानी बहुत पसंद आई और उन्होंने कहा, ‘मैं इसे करना चाहूंगा।’ सनी वास्तव में खुद एक निर्देशक हैं, इसलिए उन्होंने मेरी विजन को और भी बेहतर समझा। इसके अलावा, वह बहुत ही प्रोडक्शन फ्रेंडली व्यक्ति हैं।

हम अगले 2 महीनों में फिल्म को रिलीज करेंगे। फिल्म निश्चित रूप से एक थियेट्रिकल रिलीज होने है। मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।”

सनी अगले साल लंदन में Apne 2 की शूटिंग शुरू करेंगे। बॉक्सिंग ड्रामा में धर्मेंद्र, सनी, बॉबी और करण के साथ देओल परिवार की तीन पीढ़ियों को दिखाया गया है। इसके साथ-साथ वो Soorya जो मलयालम फिल्म जोसफ का रीमेक है। इतना ही नहीं वो Baap, Border 2, Cheers Celebrate Life, The Blind Case और राजकुमार संतोषी के साथ भी एक फिल्म कर रहे है। निर्देशक अनिल शर्मा 2001 की ऐतिहासिक ब्लॉकबस्टर, गदर के सीक्वल पर भी काम कर रहे हैं, जिसने हाल ही में अपनी रिलीज़ के 20 साल पूरे किए हैं। गदर 2 में फिर से सनी देओल पाकिस्तान जाएंगे। हालांकि, इस बार अपने बेटे के लिए वहां जाएंगे।

ये भी पढ़े OTT पर इस हफ्ते क्या देखें, अपकमिंग फिल्म और वेब सीरीज जो इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने वाली है

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article