fbpx

सुष्मिता सेन को ट्रोल्स ने बताया “गोल्ड डिगर”

Must read

शुभम सिंह
शुभम सिंह
शुभम सिंह शेखावत हिंदी कंटेंट राइटर है। वह कई टॉपिक्स पर आर्टिकल लिखना पसंद करते है जैसे कि हेल्थ, एंटरटेनमेंट, वास्तु, एस्ट्रोलॉजी एवं राजनीति। उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। वह कई समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम कर चुके है।

सुष्मिता सेन तब से सुर्खियों में हैं, जब ललित के मोदी ने अभिनेत्री के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं और उन्हें अपना साथी बताया। खैर, तब से नेटिज़न्स सुष्मिता और उनके रिश्ते के बारे में बात कर रहे हैं। वास्तव में, कई तो उन्हें “गोल्ड डिगर” कह रहे हैं। अभिनेत्री अब तक तो हर चीज के बारे में चुप रहती थी, लेकिन आज उन्होंने पूल से अपनी एक शानदार तस्वीर शेयर की है। ट्रोल को बंद करने वाला एक नोट साझा किया है।

सुष्मिता सेन ने जो तस्वीर साझा की, उसमें हम उसे इन्फिनिटी पूल के किनारे पर बैठा हुआ देख सकते हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए, सुष्मिता ने एक लंबा नोट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने लिखा था, “पूरी तरह से मेरे अस्तित्व और मेरे विवेक में केंद्रित है। यह देखकर दिल दहल जाता है कि हमारे आस-पास की दुनिया कितनी दयनीय है।

आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी से संबंधों को लेकर बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने ट्रोल किए जाने पर प्रतिक्रिया दी है। रविवार को सुष्मिता ने कहा कि कई अज्ञात मित्रों और परिचितों को मेरे निजी जीवन के बारे में कमेंट करते हुए देखना काफी मजेदार है।

आपको बता दें कि ललित मोदी ने सेन से अपने संबंधों को खुलासा किया था, जिसके बाद सेन को सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने निशाना बनाया है और उन्हें ”गोल्ड डिगर” कहा है। इस टर्म को अमीर पुरुषों से संबंध बनाने वाली महिला के लिए यूज किया जाता है।

Advertisement

उन्होंने आगे कहा कि ”मूर्ख तथाकथित बुद्धिजीवी मेरे बारे में कमेंट कर रहे हैं। मेरे ऐसे मित्र और परिचित जिनसे मैं कभी मिली तक नहीं। ये लोग मेरे जीवन और चरित्र के बारे में अपनी राय दे रहे है और मुझे गोल्ड डिगर बता रहे हैं।

उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, कि ”मैं गोल्ड से भी ज्यादा हीरे पसंद करती रही हूं। अब भी मैं अपने लिए हीरे ही खरीदती हूं।” बृहस्पतिवार को ललित मोदी ने सेन के साथ अपने संबंधों को लेकर ट्वीट करके सोशल मीडिया आग लगा दजी है। उन्होंने इस पोस्ट में सेन को अपनी ”जीवन संगिनी” बताया था। साथ ही उन्होंने इस रिश्ते को ”एक नयी शुरुआत, एक नया जीवन” बताया है।

ये भी पढ़े ललित मोदी संग हुई सुष्मिता सेन की शादी! एक्ट्रेस ने अब बताई सारी कहानी

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article