fbpx

दिल्ली में भारी बरसात के बाद जलमग्न हुई सड़कें, भाजपा नेता ने ‘राफ्टिंग’ करते हुए ली चुटकी, कहा “केजरीवाल जी, मौज कर दी”

Must read

कल रात से ही दिल्ली के कोने-कोने में बारिश जारी है जिससे दिल्लीवालों को गर्मी से भी कई हद तक शांति मिली लेकिन इन सबके बीच एक समस्या भी है जो दिल्ली में जगह-जगह देखने को मिली और यह समस्या है जलभराव की।
अब आप कहेंगे कि इसमें कौन सी नई बात है, देश की राजधानी दिल्ली में अब जलभराव तो आम सी बात बन गई है। लेकिन हम आपको बता दें कि हम जलभराव की बात नहीं कर रहे बल्कि इस जलभराव के चलते एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक भाजपा नेता सड़क पर भरे पानी में ‘राफ्टिंग’ करते नजर आ रहे है और यह नेता और कोई नहीं बल्कि हमेशा अपने बयानों और ट्वीट्स को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के युवा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा है।

दरअसल, दिल्ली में तेज बारिश के बाद ‘तालाब बनी दिल्ली की सड़क’ पर तजिंदर पाल सिंह बग्गा ‘राफ्टिंग’ के लिए उतरे और दिल्ली की सड़क की इस हालत पर सीएम अरविंद केजरीवाल पर तंज कसने लगे। तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने इसके बाद अपना यह वीडियो अपने ट्विटर पर भी शेयर किया, जो अब सोशल मीडिया की वायरल लहरों पर तेजी से बहता जा रहा है। बता दें कि, दिल्ली समेत एनसीआर में कल देर रात से ही तेज बारिश हुई है जिससे बारिश से सड़कों पर पानी भरने गया है और जगह-जगह हुए जलभराव के चलते यातायात पर भी काफी असर पड़ा है।

इतना ही नहीं भारी बारिश के चलते इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर भी जलभराव देखने को मिला।

इसके बाद क्या था, भारी बारिश के बाद हुए जलभराव को देखते हुए दिल्ली भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा सड़क पर पहुंच गए और उत्तर-पूर्वी दिल्ली के भजनपुरा में सड़क पर नाव चलाकर दिल्ली की हालत के लिए केजरीवाल सरकार पर कटाक्ष करने लगे।
इस दौरान एक छोटी सी नाव के साथ रिवर राफ्टिंग के अंदाज में तेजिंदर बग्गा पानी से भरी सड़क पर उतरे और उन्होंने दिल्ली सरकार पर चुटकी लेते हुए कहा कि, अरविंद केजरीवाल को इसका भी प्रचार करना चाहिए कि दिल्ली में रिवर राफ्टिंग फ्री में की जा सकती है। अंत में कटाक्ष भरे अंदाज में उन्होंने कहा कि “केजरीवाल जी, मौज कर दी।”

Advertisement

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article