24.1 C
Delhi
शनिवार, दिसम्बर 10, 2022

Tanushree Dutta की पोस्ट ने फिर मचाया तहलका, कुछ हुआ तो जिम्मेदार होंगे नाना पाटेकर..

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने कुछ साल पहले नाना पाटेकर पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था। तनुश्री दत्ता ने देश में मीटू आंदोलन के दौरान नाना पर ये आरोप लगाए थे। हाल ही में तनुश्री दत्ता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर तहलका मच गया है। तनुश्री दत्ता ने अपनी पोस्ट में कहा है कि अगर उनके साथ कुछ भी हो जाता है तो उसके जिम्मेदार एक्टर नाना पाटेकर होंगे।

शुक्रवार सुबह को तनुश्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो के साथ-साथ अपनी परेशानी भी शेयर की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, “अगर मुझे कभी कुछ होता है तो इसके जिम्मेदार मीटू आरोपी नाना पाटेकर व उनके बॉलीवुड माफिया वाले दोस्त होंगे। बॉलीवुड माफिया का मतलब वही लोग जिनके नाम सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में सामने आए है”

तनुश्री ने लोगों से ‘बॉलीवुड माफिया’ का बहिष्कार करके उनकी फिल्मों देखना बंद करने की अपील की है। तनुश्री ने आगे लिखा कि “उनकी फिल्में न देखें, बॉलीवुड का पूरी तरह से बहिष्कार कर दे। इंडस्ट्री के उन सभी पत्रकारों के पीछे जाएं जिन्होंने मेरे और पीआर लोगों के बारे में फर्जी खबरें फैलाईं।

उन्होंने आगे लिखा कि “सभी के पीछे जाकर उनके जीवन को नरक बना दों, उन्होंने मुझे बहुत परेशान किया है! मुझे कानून और न्याय ने विफल कर दिया है अब मुझे इस महान राष्ट्र के लोगों पर विश्वास है.” इसके बाद तनुश्री ने पोस्ट समाप्त करते हुए लिखा: “जय हिंद ,अलविदा! फिर मिलेंगे …”

2008 में तनुश्री ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था। ये घटना फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर हुई थी। अभिनेत्री ने इसकी शिकायत भी दर्ज कराई थी। उस वर्ष CINTAA को ये शिकायत दर्ज कराई गई थी। 2018 में मामले को फिर से खोला गया था। वहीं नाना ने इन आरोपों को खारिज कर दिया। 2019 में पुलिस ने उन्हें इस मामले में क्लीन चिट दे दी।

ये भी पढ़े – मूवी रिव्यू: विक्रांत रोणा में दिखा किच्चा सुदीप का स्वैग

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

Related Articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest Articles