Thala Is Back: एक बार फिर फॉर्म में नज़र आई CSK, Dhoni की कप्तानी में किया कमाल, जानें मैच की हर अपडेट

Thala Is Back: एक बार फिर फॉर्म में नज़र आई CSK, Dhoni की कप्तानी में किया कमाल, जानें मैच की हर अपडेट

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

आईपीएल 2022 का 46वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स के नाम रहा। MS Dhoni की कप्तानी वाली CSK ने 9 मैचों में से 6 में हार का सामना किया है, जबकि 3 मैचों में जीत हासिल की है। इस सीजन में CSK की कप्तानी Ravindra Jadeja संभाल रहे थे, लेकिन अब MS Dhoni ने कप्तानी वापस ले ली है। आज के मुकाबले में चेन्नई की टीम ने 13 रनों से जीत हासिल की है।

रविवार को पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले गए मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने सीजन में पहली बार चेन्नई की कमान संभाली। उनकी अगुआई में टीम ने 202 रनों का स्कोर बनाया। जवाब में 203 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम केवल 189 रन ही बना सकी।

हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। चेन्नई की तरफ से ऋतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉन्वे ने पहले विकेट के लिए 182 रन की साझेदारी की। ऋतुराज 57 गेंदों में 99 रन बनाकर आउट हो गए। जबकि कॉन्वे 55 गेंदों में 85 रन बनाकर नाबाद रहे। हैदराबाद की तरफ से नटराजन ने दो विकेट लिए।

अपने लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत तो तेज थी। अभिषेक शर्मा और केन विलियमसन ने मिलकर पांच ओवर में ही टीम के स्कोर को 50 के पार पहुंचा दिया। लेकिन छठे ओवर की पांचवीं और छठी गेंद पर मुकेश चौधरी दो विकेट चटका कर मैच का रुख ही बदल दिया। एडन मार्करम और केन विलियमसन ने इसके बाद पारी को संभालने की कोशिश की और तेजी से रन बनाए लेकिन 10वें ओवर में मार्करम भी पवेलियन लौट गए।

विलियमसन 47 के स्कोर पर चलते बने। इनके बाद निकोलस पूरन और शशांक सिंह ने पारी संभाली। लेकिन मुकेश चौधरी कहां रुकने वाले थे, उन्होंने सानदार गेंदबाजी करते हुए 18वें ओवर में शशांक और सुंदर दोनों को आउट कर दिया।

पूरन ने आखरी ओवर तक हार नहीं मानी। उन्होंने आखिरी ओवर में 24 रन बनाए और 29 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। लेकिन टीम को जीत तक नहीं पहुंचा सके। हैदराबाद की तरफ से निकोलस पूरन ने सर्वाधिक रन बनाए और 33 गेंदों में 64 रन बनाकर नाबाद रहे। जबकि चेन्नई की तरफ से मुकेश चौधरी ने सबसे अधिक चार विकेट झटके।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article