थलपति विजय, रश्मिका मंदाना स्टारर थलपति 66 का लंबा शेड्यूल किया पूरा

Thalapathy 66: थलपति विजय, रश्मिका मंदाना स्टारर थलपति 66 का लंबा शेड्यूल किया पूरा

Must read

राजन चौहान
राजन चौहानhttps://www.duniyakamood.com/
मेरा नाम राजन चौहान हैं। मैं एक कंटेंट राइटर/एडिटर दुनिया का मूड न्यूज़ पोर्टल के साथ काम कर रहा हूँ। मेरे अनुभव में कुछ समाचार चैनलों, वेब पोर्टलों, विज्ञापन एजेंसियों और अन्य के लिए लेखन शामिल है। मेरी एजुकेशन बैचलर ऑफ टेक्नोलॉजी (सीएसई) हैं। कंटेंट राइटर के अलावा, मुझे फिल्म मेकिंग और फिक्शन लेखन में गहरी दिलचस्पी है।

थलपति 66 (Thalapathy 66) एक आगामी भारतीय तमिल भाषा की ड्रामा फिल्म है, जो वामशी पेडिपल्ली द्वारा निर्देशित है, जिन्होंने हरि और अहिशोर सोलोमन के साथ फिल्म लिखी थी। यह श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस के तहत दिल राजू और सिरीश द्वारा निर्मित है। फिल्म में विजय और रश्मिका मंदाना हैं।

प्रधान फोटोग्राफी अप्रैल 2022 में चेन्नई में शुरू हुई। फिल्म को जनवरी 2023 में पोंगल के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना है।

26 सितंबर 2021 को, मुख्य अभिनेता के रूप में विजय की 66 वीं फिल्म की घोषणा Thalapathy 66 के शीर्षक के साथ की गई थी। पेडिपल्ली की थोझा (2016) के बाद दूसरी तमिल फिल्म है। पेडिपल्ली के अनुसार विजय को फिल्म के लिए ₹1.18 बिलियन (US$15 मिलियन) का वेतन मिलने की सूचना मिली थी। यह भी बताया गया था कि फिल्म दो अलग-अलग समय अवधि में सेट की जाएगी, क्योंकि इसमें विजय के दो रूप हैं।

थलपति विजय और टीम ने 25 दिनों का लंबा शेड्यूल पूरा कर लिया है, जिसमें एक प्रमुख कलाकार ने हिस्सा लिया है। प्रमुख महिला रश्मिका मंदाना भी शूटिंग का हिस्सा थीं। उन्होंने शेड्यूल में बहुत महत्वपूर्ण सीक्वेंस को शूट किया है। फिल्म को भव्य उत्पादन मूल्यों के साथ भव्य पैमाने पर बनाया जा रहा है और लोकप्रिय शिल्पकार इसे एक दृश्य भव्यता बनाने के लिए विभिन्न शिल्पों का ध्यान रख रहे हैं।

विजय और निर्देशक वामशी पेडिपल्ली की एक तस्वीर साझा करते हुए, निर्माताओं ने ट्वीट किया, “और यह थलपथी 66 के लिए एकशेड्यूल रैप अप हो गया है। टीम ने इस शेड्यूल में महत्वपूर्ण दृश्यों की शूटिंग के लिए एक शानदार समय बिताया। हमारे अगले शेड्यूल को जल्द ही शुरू करने के लिए उत्साहित हैं।”

हाल ही में, प्रकाश राज ने थलपति विजय की एक तस्वीर साझा की, क्योंकि वह शूटिंग के लिए सेट पर शामिल हुए थे। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर विजय के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “है चेल्लम एसएसएस। हम थलपति 66 वापस आ गए हैं।”

थलपति 66 का निर्माण राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्माता दिल राजू और श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस के शिरीष द्वारा किया गया है और इसे भव्य पैमाने पर स्थापित किया जाएगा। प्रभु, सरथ कुमार, प्रकाश राज, जयसुधा, श्रीकांत, शाम, योगी बाबू, संगीता और संयुक्ता फिल्म में प्रमुख कलाकार हैं। फिल्म पोंगल, 2023 रिलीज के लिए निर्धारित है।

ये भी पढ़े – द ग्रे मैन ट्रेलर: रयान गोसलिंग, क्रिस इवांस और धनुष का ट्रैलर में दिखा एक्शन अवतार

ये भी पढ़े – लाल सिंह चड्ढा: आमिर खान ने स्पेशल वीडियो के जरिए बताया कब रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article