fbpx

थलपति विजय ने चेन्नई चुनाव के लिए वोट डालने के दौरान भारी भीड़ के साथ असुविधा पैदा करने के लिए खेद व्यक्त किया

Must read

थलपति विजय ने स्थानीय निकाय चुनावों के लिए अपना वोट डाला जो वर्तमान में चेन्नई में हो रहे हैं। जैसे ही अभिनेता मतदान करने के लिए स्थान पर आए, उनकी एक झलक पाने और तस्वीरें क्लिक करने के लिए भारी भीड़ और मीडिया की भीड़ उमड़ पड़ी, जिससे आम जनता को असुविधा हुई। यह देखते ही विजय तुरंत भीड़ के पास खड़े हो गये और हाथ जोड़कर माफी मांगी। जी हां और इस तरह का इशारा इंटरनेट पर सामने आया है।

वायरल हो रहे वीडियो के साथ, विजय की वोट डालते समय की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर सामने आई हैं और उन्हें सरल देखा जा सकता है। मतदान के लिए जाते समय अभिनेता ने जींस के साथ एक भूरे रंग की शर्ट और एक मास्क में देखा जा सकता है। उनकी वोटिंग यात्रा के दौरान उनकी कई तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

इस आम चुनाव में थलपति के कई फैन्स भी चुनाव लड़ रहे हैं. प्रशंसकों ने अभियान के दौरान थलपति विजय मक्कल इयक्कम (TVMI) के ध्वज और नाम का उपयोग करने के लिए अभिनेता की अनुमति मांगी है।

अनजान के लिए, विजय के पिता और अनुभवी निदेशक एसए चंद्रशेखर ने अखिल भारतीय थलपति विजय मक्कल इयक्कम नामक एक राजनीतिक दल की शुरुआत की, जिसमें उनके साथ महासचिव और मां शोबा चंद्रशेखर कोषाध्यक्ष के रूप में थीं। हालाँकि, जब विजय ने अपने माता-पिता के खिलाफ राजनीतिक एजेंडे में अपना नाम इस्तेमाल करने के लिए मामला दर्ज किया और उनके पिता ने अदालत में कहा कि पार्टी भंग कर दी गई थी, लेकिन ऐसा लगता है कि यह अंत नहीं था। यह पहली बार है जब विजय ने अपने फैन क्लब ऑल इंडिया थलपति विजय मक्कल इयक्कम के पदाधिकारियों को चुनाव लड़ने के लिए सहमति दी थी।

Advertisement

इस बीच, अगर फिल्मों की बात करें तो, थलपति विजय नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा निर्देशित अपनी तमिल फिल्म बीस्ट की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में रिलीज़ हुआ गाना अरेबिक कुथु इंटरनेट पर छा गया और सबसे बड़ा चार्टबस्टर बन गया।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article