fbpx
Home मनोरंजन थैंक गॉड से अजय देवगन फर्स्ट लुक चित्रगुप्त हुआ रिलीज; ट्रेलर...

थैंक गॉड से अजय देवगन फर्स्ट लुक चित्रगुप्त हुआ रिलीज; ट्रेलर कल होगा रिलीज

0
23
Thank God

थैंक गॉड एक अपकमिंग हिंदी भाषा की कॉमेडी फिल्म है, जिसे टी-सीरीज और मारुति इंटरनेशनल द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म को इंद्र कुमार द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है। फिल्म में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को 25 अक्टूबर 2022 को दिवाली के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

इस फिल्म की घोषणा पिछले साल जनवरी में हुई थी। अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म थैंक गॉड की घोषणा की थी। फैंस फिल्म के बारे में अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अब, अजय देवगन ने आखिरकार फिल्म का फर्स्ट-लुक पोस्टर शेयर कर दिया है।

अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर थैंक गॉड के फर्स्ट लुक पोस्टर का रिलीज किया है और अपने चरित्र ‘चित्रगुप्त’ को पेश किया है। जिसमें उन्हें एक विशाल स्वर्ण सिंहासन पर बैठे देखा जा सकता है और उनकी पहली झलक काफी दिलचस्प लगती है! अपने कैप्शन में, अजय देवगन ने लिखा है कि फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होगा। अपने किरदार का परिचय देते हुए उन्होंने लिखा, “इस दिवाली, चित्रगुप्त आपके और आपके परिवार के साथ जीवन का खेल खेलने आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होगा। फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में रकुल प्रीत सिंह ने थैंक गॉड के बारे में बात करते हुए थैंक गॉड को ‘मुन्नाभाई मीट ओह माय गॉड’ बताया था। टी-सीरीज़ और मारुति इंटरनेशनल द्वारा निर्मित, थैंक गॉड का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है। गायिका योहानी इस फिल्म के लिए अपना प्रसिद्ध गीत माणिके मगे हिते हिंदी संस्करण गाएंगी। वहीं नोरा फतेही, योहानी के ‘माणिके मंगे हिते’ के रीमेक में थिरकती नजर आएंगी।

ये भी पढ़े कपड़ों के कमेंट पर भड़की उर्फी जावेद, कह दी ये बड़ी बात, जानिए क्या है पूरा माजरा ?

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here