fbpx

राजधानी फिर हुई शर्मशार, छह साल की मासूम के साथ दरिंदगी, शादी समारोह में बहला-फुसलाकर ले गया था बच्ची को!

Must read

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली से इंसानियत को बेहद शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। मध्य दिल्ली के रंजीत नगर इलाके में माता-पिता के साथ शादी समारोह में आई छह साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है शादी में ही मौजूद एक शख्स मासूम को किताब-कॉपी देने के बहाने एक सुनसान कमरे में ले गया और वहां वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। 

बच्ची को न पाकर परिजन उसे तलाश करने लगे। इस बीच मासूम कमरे में खून से लथपथ मिली। फौरन उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज जारी है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी पूसा रोड निवासी नरेश कुमार (28) की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पॉक्सो, दुष्कर्म व अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।

खबरों के मुताबिक, मासूम परिवार के साथ रणजीत नगर इलाके में रहती है। रविवार को बच्ची का परिवार इलाके के एक सामुदायिक भवन में शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था। इस दौरान परिवार खाना-खाने में व्यस्त रहे, बच्ची वहां खेलने लगी। शादी समारोह में ही शामिल नरेश की नजर बच्ची पर पड़ी।

बताया गया कि, उसने मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर एक कमरे में ले गया, वहां आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। इधर परिजनों ने जब बच्ची को वहां नहीं पाया तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की। काफी देर बाद बच्ची सामुदायिक भवन के एक कमरे में खून से लथपथ बेहोश मिली। फौरन मासूम को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म का पता चला। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। शादी समारोह में करीब 200 लोग शामिल हुए थे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से जांच की तो एक कैमरे में आरोपी बच्ची को ले जाते हुए दिखा। 

Advertisement

जिसके बाद आरोपी की पहचान कर सोमवार को उसे दबोच लिया गया। आरोपी से पूछताछ कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस आशंका जता रही है कि वारदात के समय आरोपी नशे की हालत में था।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article