fbpx

‘बच्चन पांडे’ के नए पोस्टर में दिखा अक्षय कुमार का खूंखार अवतार, साथ में लिखा है कि ‘मुझे भाई नहीं, गॉडफादर बोलते हैं

Must read

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के पास हमेशा से ही दिलचस्प प्रोजेक्ट रहते है। उनकी अगली फिल्म के निर्माताओं ने साजिद नाडियाडवाला की इस साल रिलीज होने वाली उनकी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ से उनके भयंकर लुक को रिलीज किया है, ‘बच्चन पांडे’ में कृति सनोन, जैकलीन फर्नांडीज और अरशद वारसी भी हैं।

जैसा कि फिल्म 18 मार्च, 2022 को थिएटर स्क्रीन पर हिट करने के लिए तैयार है, निर्माताओं ने आज एक्शन-कॉमेडी से अक्षय के नए रूप का अनावरण किया है। उन्होंने निर्माता साजिद नाडियाडवाला के जन्मदिन के अवसर पर 18 फरवरी को होने वाले बच्चन पांडे के ट्रेलर लॉन्च की भी घोषणा की है।

जहां ‘बच्चन पांडे’ की नई रिलीज की तारीख अक्षय कुमार के कई प्रशंसकों के लिए एक राहत के रूप में आई है, वहीं फिल्म का नया धमाकेदार पोस्टर निश्चित रूप से अपने आकर्षक लुक के लिए काफी चर्चा में रहने वाला है।

साथ ही, ‘क्योंकि भाई नहीं, गॉडफादर है ये!’ के पोस्टर की टैगलाइन देखना न भूलें। पावर प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की ‘बच्चन पांडे’ क्रमशः ‘एंटरटेनमेंट’, ‘हाउसफुल 3’ और ‘हाउसफुल 4’ के बाद फरहाद सामजी के साथ अक्षय कुमार के चौथे सहयोग का प्रतीक है। बच्चन पांडे को शुरू में वीरम का रीमेक होना था, लेकिन निर्माताओं ने दावा किया कि हमारी स्क्रिप्ट ओरिजनल है। हालांकि, बाद के सूत्रों ने बताया कि बच्चन पांडे तमिल फिल्म जिगरथंडा की रीमेक है। शीर्षक 2008 की एक्शन फिल्म टशन में कुमार द्वारा निभाए गए इसी नाम के एक चरित्र से लिया गया है।

Advertisement

बच्चन पांडे पहले 25 दिसंबर 2020 को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन इसे फिर 22 जनवरी 2021 में बदल दिया गया था, आमिर खान ने कुमार से रिलीज़ की तारीख बदलने के लिए कहा था। COVID-19 महामारी के कारण, शूटिंग में देरी हुई, लेकिन फिल्मांकन 6 जनवरी से शुरू हो गया था और जुलाई 2021 में पूरा कर लिया गया था। फिल्म 18 मार्च 2022 को थियेट्रिकल रिलीज के लिए तैयार है। जबकि इस फिल्म का ट्रेलर 18 फरवरी 2022 को रिलीज किया जाएगा।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article