fbpx

अलवर की कचौरी खाने के लिए ड्राइवर ने रोकी ट्रेन, स्टेशन अधीक्षक समेत 5 निलंबित, विडियो हुआ वायरल!

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

नई दिल्ली : कचौरी खाने की चाहत में कोई इस कदर तक हद पार कर सकता है कि आपने कभी सोचा नहीं होगा। अलवर की कचौरी खाने के लिए एक ड्राइवर ने ट्रेन को बीच क्रॉसिंग पर ही रोक दिया। चिलचिलाती धूप में लोग ट्रेन के गुजरने और क्रॉसिंग खुलने का इंतजार कर रहे थे। कई लोगों को दफ्तर, कुछ को अस्पताल तो कुछ लोगों को जरूरी काम से जाना था, पर ट्रेन के लोको पायलट को कचौरी खाना इन सबसे ज्यादा जरूरी लगा और वे बीच क्रॉसिंग पर ट्रेन रोकर कचौरी लेने लगे। इस दौरान क्रॉसिंग पर मौजूद किसी शख्स ने इस नजारे को कैमरे में कैद कर लिया जो तेजी से वायरल हो रहा है।

ट्रेन के लोकोपायलट को अलवर की कचौरी इतनी ज्यादा उसको जरुरी लगी कि उसने बिना किसी रेड सिग्नल के ट्रेन को बीच रास्ते में रोककर कचौरी लेने लगता है। लोको पायलट का ये वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि भारतीय ट्रेन इसलिए लेट होती है क्योंकि लोकोपायलट को लोगों की नहीं बल्कि कचौरी की ज्यादा चिंता है। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद स्टेशन अधीक्षक समेत पांच लोगों पर गाज गिरी है। पांच लोगों को निलंबित कर दिया गया है। कुल मिलाकर लोको पायलट का कचौरी प्रेम पांच लोगों पर भारी पड़ा है।

वीडियो में दिख रहा है कि ट्रेन रुकती है और एक व्यक्ति इंजन के ड्राइवर को कचोरी का पैकेट पकड़ाता है, फिर ट्रेन चल देती है। इस दौरान फाटक बंद होने के चलते दोनों तरफ लोग ट्रेन के निकलने का इंतजार कर रहे थे। अलवर की कचौरी लेने के लिए स्टेशन से पहले फाटक पर ट्रेन के इंजन को रोकने का वीडियो वायरल होने के बाद स्टेशन अधीक्षक सहित पांच निलंबित हो गए हैं।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article