fbpx

The Kashmir Files: जानें इस फिल्म के लिए किस एक्टर ने कितनी फीस ली है।

Must read

मोहित नागर
मोहित नागर
मोहित नागर एक कंटेंट राइटर है जो देश- विदेश, पॉलिटिक्स, एंटरटेनमेंट, हेल्थ और वास्तु से जुड़ी खबरों पर लिखना पसंद करते हैं। उन्होंने डॉ० भीमराव अम्बेडकर कॉलेज (दिल्ली यूनिवर्सिटी) से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। मोहित को लगभग 3 वर्ष का समाचार वेब पोर्टल एवं पब्लिक रिलेशन संस्थाओं के साथ काम करने का अनुभव है।

इन दिनों अपनी कहानी और अपने कलाकारों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली फिल्म The Kashmir Files एक सत्य घटना पर आधारित फिल्म है। अनुपम खेर, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, भाषा सुंबली, चिन्मय मांडलेकर, पुनीत इस्सर, प्रकाश बेलावड़ी, अतुल श्रीवास्तव जैसे बड़े कलाकारों ने काम किया है। फिल्म में सबका किरदार दर्शकों को बेहद पसंद आया है। इस फिल्म को बच्चे, बड़े सब चाव से देखने जा रहे हैं। इस फिल्म के आस पास जितनी भी फिल्म रिलीज हो रही हैं, सबमें से लोग सिर्फ इसी फिल्म को देखने जा रहे हैं। ‘द कश्मीर फाइल्स’ वैसे तो एक कम बजट वाली फिल्म है, लेकिन इस फिल्म ने खूब कमाई की है। सारी बड़े बजट और भारी-भरकम स्टारकास्ट वाली फिल्में इस फिल्म के सामने फेल हैं। फिल्म 90 के दशक में कश्मीरी पंडितों पर हो रहे अत्याचार की कहानी है। आइए जाने इस फिल्म के लिए किस एक्टर ने कितने पैसे लिए।

अनुपम खेर

अनुपम खेर का इस फिल्म में एक दमदार किरदार है। वैसे तो वो कमाल के एक्टर हैं हि, लेकिन इस फिल्म में उन्हें जितना पसंद किया गया उतना शायद ही किसी फिल्म में किया गया होगा। उन्होंने पुष्कर नाथ पंडित का रोल किया है। ख़बरों के मुताबिक, उन्होंने फिल्म के लिए 1 करोड़ चार्ज किए हैं।

मिथुन चक्रवर्ती

Advertisement

मिथुन चक्रवर्ती ने इस फिल्म में आईएएस ब्रह्म दत्त की भूमिका निभाई है। इस फिल्म में वो पुष्कर नाथ पंडित के दोस्त बने हैं। उन्होंने इस फिल्म के लिए 1.5 करोड़ फीस ली है।

पल्लवी जोशी

फिल्म में पल्लवी जोशी ने एक अहम भूमिका निभाई है। उनके किरदार का नाम राधिका मोहन है। उन्होंने फिल्म के लिए 50 से 70 लाख रुपये लिए हैं।

दर्शन कुमार

दर्शन कुमार एक कमाल के एक्टर हैं। उन्होंने लीड रोल में फिल्म Mary Kom में प्रियंका चोपड़ा के साथ अपनी पहली की थी। उसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में दी। लेकिन उनको ज्यादा पहचान Kashmir Files से मिली है। इस फिल्म में उन्होंने कृष्णा पंडित के रोल में दर्शन कुमार नजर आए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने फिल्म के लिए 43 लाख रुपये फीस ली है।

मृणाल कुलकर्णी

इस फिल्म में अभिनेत्री मृणाल कुलकर्णी ने लक्ष्मी दत्त का किरदार निभाया है। ख़बरों के मुताबिक इस फिल्म के लिए उन्होंने 50 लाख रुपये फीस ली है।

पुनीत इस्सर

महाभारत में एक बड़ा चेहरा रहे चुके दिग्गज एक्टर पुनीत इस्सर ने इस फिल्म में डीजीपी हरि नारायण का रोल किया। पुनीत इस्सर ने फिल्म के लिए 50 लाख चार्ज किए हैं।

More articles

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisement -

Latest article